Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: पतंजलि योगपीठ में इलाज कराने आए मरीज ने तीसरी मंजिल...

Haridwar News: पतंजलि योगपीठ में इलाज कराने आए मरीज ने तीसरी मंजिल से कूद कर दी जान, मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Patient jumped from the third floor and died) योग गुरु स्वामी रामदेव के पतंजलि वैलनेस सेंटर में एक शख्स ने तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सुबह के वक्त हुए हादसे से पूरे पतंजलि योगपीठ में हड़कंप मच गया। सुसाइड की सूचना पाकर बहादराबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

खबर में खास:-

  • पतंजलि वैलनेस सेंटर में एक शख्स ने तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की

  • हादसे से पूरे पतंजलि योगपीठ में हड़कंप मचा गया

  • राजीव पतंजलि वैलनेस में इलाज के लिए पहुंचा था

आत्महत्या की खबर से पतंजलि में हड़कंप

हरिद्वार में कल दिमागी बीमारी का इलाज कराने पतंजलि योगपीठ आए एक मरीज ने संस्थान की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। इससे पतंजलि में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना तुरन्त पतंजलि के सिक्योरिटी ऑफिसर ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

राजीव पतंजलि वैलनेस में इलाज के लिए पहुंचा था

दरअसल यूपी के एटा मैनपुरी कासगंज का रहने वाला 42 साल का राजीव कुमार पतंजलि वैलनेस में इलाज के लिए पहुंचा था। राजीव कुमार पिछले लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहा था। राजीव कुमार का मानसिक बीमारी का इलाज पतंजलि योगपीठ में चल रहा था। इसके चलते उसकी पत्नी नीरज पति को लेकर पतंजलि आई थी। जहां कल सुबह राजीव ने छत पर चढ़कर नीचे छलांग लगा दी। सिर में चोट लगने के कारण वह लहूलुहान हो गया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की सुबह लगभग 8.30 बजे पतंजलि योगपीठ के सिक्योरिटी सुपरवाइजर सुभाष वर्मा ने पुलिस को सूचना दी कि एक मरीज ने पतंजलि योगपीठ की छत से छलांग लगा दी है। उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया है। जिस पर बहादराबाद थानाध्यक्ष नितेश शर्मा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई।

Also Read: Char Dham Yatra: चार धाम यात्रा की व्यवस्था को लेकर यमनोत्री विधायक ने ली अधिकारियों की बैठक

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular