Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: हर की पैड़ी में युवक पर गोली चलने से मचा...

Haridwar News: हर की पैड़ी में युवक पर गोली चलने से मचा हड़कंप, युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (There was a stir after firing on a young man in Har Ki Paidi) हरिद्वार में गोली चलने से एक युवक बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए पास के अस्पताल भेजा। घटना के बाद से लोगों में हड़कंप मच गया।

खबर में खास:-

  • हरिद्वार में गोली चलने से एक युवक बुरी तरह से घायल

  • मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए पास के अस्पताल भेजा

  • युवक की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर रही

युवक का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा

उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां हरिद्वार में हर की पैड़ी पर गोली चलने की घटना से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान युवक को हॉस्पिटल ले जाकर उसका इलाज कराया। हालांकि जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने घायल युवक की चोट को गन शॉट नहीं बताया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि झगड़े में युवक को चोट लगी है। मामला दो युवकों की आपसी लड़ाई झगड़े का है।

युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

बता दें, मामले को लेकर पुलिस युवक की तहरीर पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है। साथ ही हमला करने वाले की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में जो भी आरोपी पाया जाएगा, उस पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल अभी घायल युवक खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

Also Read: Bageshwar News: आश्वसनों के सहारे चलता बागेश्वर रोडवेज डिपो, एक भी नयी बस उपलब्ध नहीं

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular