Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: ख्वाहिश अधूरी रहने पर युवक बना फर्जी डॉक्टर, मरीजों को...

Haridwar News: ख्वाहिश अधूरी रहने पर युवक बना फर्जी डॉक्टर, मरीजों को ठगने का चला रहा था धंधा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Unfulfilled wish, young man became fake doctor) हरिद्वार में पतंजलि योगपीठ में एक युवक फर्जी डॉक्टर बनकर अस्पताल परिसर में घूमता हुआ पकड़ा गया। आरोपी परिसर में घूमकर बाहर से आने वाले मरीजों को ठगने में लगा था। पुलिस के पूछने पर उसने पूरी सच्चाई बताई ।

खबर में खास:-

  • फर्जी डॉक्टर बनकर अस्पताल में घूमता हुआ पकड़ा गया युवक

  • संदेह होने पर लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी

  • ख्वाहिश को पूरा करने के लिए उठाया यह कदम

फर्जी डॉक्टर बनकर अस्पताल में घूमता रहा

उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद में योग गुरु बाबा रामदेव के पतंजलि योगपीठ में एक युवक फर्जी डॉक्टर बनकर अस्पताल परिसर में घूमता हुआ पकड़ा गया है। बता दें कि युवक अस्पताल परिसर में घूमकर बाहर से आने वाले मरीजों को ठगने में लगा हुआ था। लोगों को उस पर संदेह होने लगा और उन्होंने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी।

ख्वाहिश को पूरा करने के लिए उठाया यह कदम

पुलिस द्वारा पूछताछ में उसने पूरी सच्चाई बताई। दरअसल बिहार का रहने वाला राहुल नाम का युवक पतंजलि विश्वविद्यालय में डाक्टरी की पढ़ाई करता था। मगर गलत हरकतों की वजह से विश्वविद्यालय ने आरोपी राहुल को निकाल दिया था। जिससे युवक की डॉक्टर बनने की ख्वाहिश अधूरी रह गई थी। इसी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए युवक पतंजलि में फर्जी डॉक्टर बनकर घूम रहा था।

Also Read: Pithoragarh News: मलबा आने से कई घंटे बंद रहा लोहाघाट पिथौरागढ़ NH, कई यात्री व वाहन फंसे

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular