Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatHaridwar: यूपी की तर्ज पर उत्तराखंड में भी आरोपियों की संपत्तियों पर...

Haridwar: यूपी की तर्ज पर उत्तराखंड में भी आरोपियों की संपत्तियों पर हो रही कुर्की

- Advertisement -

(Haridwar: On the lines of UP, the properties of the accused are being attached in Uttarakhand as well) उत्तराखंड में भी यूपी की तर्ज पर अब माफियाओं और तमाम घोटालों के आरोपियों की संपत्तियों पर प्रशासन की कार्रवाई शुरू हो गई है। इसी क्रम में सोमवार को उत्तराखंड के बहुचर्चित UKSSSC परीक्षा घोटाले के मुख्य आरोपी हाकम सिंह की हरिद्वार में स्थित लाखों की जमीन कुर्क की गई।

  • हाकम सिंह की हरिद्वार में स्थित लाखों की जमीन कुर्क
  • एसटीएफ देहरादून ने इस पूरे मामले की जांच की थी
  • एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था

एसटीएफ देहरादून ने इस पूरे मामले की जांच की थी

इसी क्रम में सोमवार को उत्तराखंड के बहुचर्चित UKSSSC परीक्षा घोटाले के मुख्य आरोपी हाकम सिंह की हरिद्वार में स्थित लाखों की जमीन कुर्क की गई। एसटीएफ देहरादून ने इस पूरे मामले की जांच की थी। जिसमें UKSSSC परीक्षा का मुख्य आरोपी हाकम सिंह को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया था।

मौके पर पहुंची तहसीलदार

इस पूरे मामले की जांच एसटीएफ देहरादून ने की थी जिसमें UKSSSC परीक्षा का मुख्य आरोपी हाकम सिंह एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था। एसटीएफ की पूरी कार्रवाई के बाद डीएम हरिद्वार ने हाकम सिंह की हरिद्वार के ज्वालापुर में स्थित 155 वर्ग मीटर से ज्यादा जमीन को कुर्क करने के आदेश देते हुए हरिद्वार की तहसीलदार रेखा आर्य को संपत्ति का रिसीवर नियुक्त किया है। डीएम के आदेश के बाद सोमवार को जिला प्रशासन की टीम के साथ मौके पर पहुंची तहसीलदार रेखा आर्य ने हाकम सिंह कि इन दोनों जमीनों पर हो रहे आलीशान निर्माण को कुर्क करने की कार्रवाई की।

READ ALSO: Roorkee: किसानों ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय पर किया प्रदर्शन, मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular