Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsHaridwar: रोता रहा मासूम, पिता को पीटते रहे गार्ड के भेस में...

Haridwar: रोता रहा मासूम, पिता को पीटते रहे गार्ड के भेस में गुन्डे, जाने खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), (Haridwar) हरिद्वार: हर बार की तरह इस बार भी गंगा सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड एक बार फिर गुंडई पर उतर आए। गार्डस ने एक मसूम के सामनें उसके पिता को जम कर मारा। पिता को पिटता देख मसूम काफी डर गया। वह रोता रहा, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड की वर्दी पहने गुंडों को जरा भी तरस नहीं आया। घटाना स्थल का वीडियो प्रसारित होने पर एसएसपी ने घटना का संज्ञान लिया और तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

अभद्रता करने पर उतारु हुई सिक्योरिटी गार्डों

पुलिस के मुताबिक, सिडकुल की दीपगंगा अपार्टमेंट निवासी नृपेंद्र कुमार अपने बेटे को स्कूल लेकर जा रहे थे। तभी गेट पर सिक्योरिटी गार्डों ने उन्हें रोक लिया और अभद्रता करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने बच्चे के सामने ही नृपेंद्र पर हमला बोल दिया और मारपीट करते हुए स्कूटी से नीचे उतार लिया। इसके बाद पीटते हुए दूर ले गए। अचानक अपने पिता के साथ मारपीट होती देख बालक बदहवास हो गया और रोने बिलखने लगा।

गुंडागर्दी की यह पूरी तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे वीडियो में साफ तौर पर दिख रही है। जिसमें केवल एक महिला सिक्योरिटी गार्ड बालक को थामे नजर आ रही है और बाकी सिक्योरिटी गार्ड मारपीट कर रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने तुरंत मामले का संज्ञान लेते हुए इंस्पेक्टर सिडकुल रमेश तनवार को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

ये पहला विवाद  नहीं

बतातें चले की ये पहला विवाद नही है, इससे पहलें भी दीप गंगा सोसायटी में कई बार  झगड़े-मारपीट की शिकायतें पुलिस को मिलती रहती है।  ताजा मामला एक स्कूल से जुड़ा है। दरअसल, सोसायटी के एक फ्लैट में प्ले स्कूल संचालित किया जा रहा है। सोसायटी के नए पदाधिकारियों को यह नागवार गुजर रहा है।

स्कूल बंद करने के लिए रचा गया मामला

जिसके कारण स्कूल को बंद कराने के लिए ये पूरा मामला रचा गया है। इसी के कारण बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए आए। इसीलिए बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए आने वाले अभिभावकों के साथ अभद्रता, मारपीट की जा रही हैं।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand news: वनों से हटेगा धार्मिक अतिक्रमण, शासन इस पर गंभीर, जानें खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular