Friday, July 5, 2024
HomePoliticsHarish Rawat: पूर्व CM का दो दिवसीय धरना समाप्त, अनुरोध पत्र सौंपने...

Harish Rawat: पूर्व CM का दो दिवसीय धरना समाप्त, अनुरोध पत्र सौंपने के बाद लिया फैसला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), रुड़की “ Harish Rawat :” उत्तराखंड के रुड़की शहर के इकबालपुर शुगर मिल पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में दो दिवसीय गन्ना भुगतान को लेकर धरना प्रदर्शन आज समाप्त हो गया है। सीडीओ हरिद्वार प्रतीक जैन द्वारा धरनास्थल पर पहुंचकर जिलाधिकारी का अनुरोध पत्र सौंपने के बाद धरने को समाप्त किया गया।

22 करोड़ के आश्वासन पर धरना समाप्त

आपको बता दें कि तकरीबन 22 करोड़ के बकाया गन्ना भुगतान के आश्वासन मिलने के बाद हरीश रावत ने अपना धरना समाप्त किया है। उन्होंने कहा कि करीब एक हफ्ते के अंदर किसानों का बकाया गन्ना भुगतान किया जाएगा। उन्होंने साफ़ कहा कि किसानों का डेढ़ सौ करोड़ का बकाया चीनी मिल पर है लेकिन ये सिर्फ ऊंट के मुँह में जीरा साबित हो रहा है।

भविष्य में किसान परेशान ना हो

वहीं, मामले में जिलाधकारी द्वारा भेजे गए अनुरोध पत्र में बताया गया है कि जल्द ही मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में एक बैठक की जाएगी। जिसमें चीनी मिल के अधिकारी और वह खुद भी शामिल होगे और बातचीत के माध्यम से हल निकाला जाएगा। जिससे भविष्य में किसानों को किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े।

Also Read: Earthquake In Pithoragarh: भूकंप से कांप उठी देवभूमि, रिक्टर पैमाने पर 3.5 रही तीव्रता

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular