Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशHathras News: शिकातयकर्ता व कुछ राजनेताओं को गरीबों का शुद्ध पानी पीना...

Hathras News: शिकातयकर्ता व कुछ राजनेताओं को गरीबों का शुद्ध पानी पीना गवारा नहीं- चेयरमैन आशीष

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Hathras News: निवर्तमान चेयरमैन आशीष पर लगाए गए आर ओ पानी घोटाले के आरोप को माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने रिट को सरसरी में किया डिस्पोज। मामले को लेकर पूर्व चेयरमैन आशीष शर्मा ने प्रेस वार्ता कर बताया।

राजनेताओं को गरीबों का शुद्ध पानी पीना गवारा नहीं

आशीष शर्मा ने कहा कि इन गन्दे दूषित मानसिकता वाले शिकातयकर्ता व तुच्छ राजनेताओं को गरीबों का शुद्ध पानी पीना गवारा नहीं है। यह लगातार फर्जी शिकायतों का जाल बुनते रहे लेकिन मैं डरा नहीं। आशीष शर्मा ने बताया कि लोगों की सेवा में मेरे द्वारा किये गये संकल्पित कार्य को दूषित मानसिकता के पेशेवर शिकायतकर्ता जो हाथरस को पिछले 25 वर्षो में लूट व पलायन के व्यवसाय में संलिप्त थे। उच्च न्यायालय इलाहाबाद से हुये न्याय को भी लेकर सर्वोच्च न्यायालय दिल्ली पहुंचे। जहाँ देश की सर्वोच्च न्यायालय ने भी डाली गई रिट को भी सरसरी में डिस्पोज ऑफ कर दिया।

मानसिकता से माहौल खराब करते रहे

इस विषय पर पूर्व में भी पेशेवर शिकायतकर्ता, भू माफिया का गठजोड़ लगातार नगर में किये गये उत्कृष्ट कार्यो को अपनी दूषित मानसिकता से माहौल खराब करते रहे है। पिछले 5 वर्षों में मेरे द्वारा नगर हाथरस में पीने के पानी की जो समस्या थी, जहाँ गरीबों को दूषित पानी मिल रहा था, वही मेरे द्वारा वर्ष 2018 से वर्ष 2022 तक नगर की जनता को आरओ का शुद्ध जल पिलवाकर जनता को विषैला व दूषित पानी पीने से मुक्ति दिलाई गई है। आशीष शर्मा ने कहा कि मेरे विरोधी इसे एडवाईज या चेतावनी समझ लें, वरना आगे से जो भाषा इन्हे पसन्द है, उसी भाषा में इन्हे जबाव दिया जायेगा।

Also Read: Unnao Crime: उन्नाव के शिव मंदिर में विशेष समुदाय के व्यक्ति ने भक्तों पर किया हमला, स्थानीय लोगो में आक्रोश

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular