Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशHathras Stampede: हाथरस हादसे में सामने आया भोले बाबा का पहला बयान

Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सामने आया भोले बाबा का पहला बयान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Hathras Stampede: उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए हादसे पर भोले बाबा का बयान आया है। इस हादसे में कुल 121 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। आपको बता दे की सत्संग के बाद जमकर भगदड़ मची जिसके दौरान यह भीषण हादसा हुआ। इस घटना में लोगों की मौत के साथ-साथ कई लोग बुरी तरह लोग घायल भी हो गए थे। जहाँ भक्त इस भगदड़ में अपनी जान तक गवा गए वहीँ दूसरी तरफ वे जिन्हें भगवान का स्वरूप मानते थे, भोले बाबा उर्फ नारायण सरकार स्थल से फरार थे। घटना के इतने समय बाद उनका एक बयान सामने आया है, जिसमे उन्होंने इस पूरे क्रम को एक असामाजिक तत्वों का किया बता दिया।

पीड़ित परिजनों को दी शोक संवेदना

इस दुखद हादसे में कई परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट [पड़ा है जिस विषय पर भोले बाबा उर्फ नारायण सरकार ने पीड़ित लोगों के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त किया और कहा की वे कार्यक्रम के बाद वहां से निकल गए थे और उसी के बाद कुछ असमाजिक तत्वों की करनी की वजह से भगदड़ मची और देखते ही देखते माहौल में मातम छा गया। आगे उन्होंने यह भी कहा की वे सभी घायलों की तीव्र स्वस्थ होने की कामना करेंगे और दिल से प्रार्थना करेंगे। यह बयान देते हुए बाबा ने दावा भी किया कि जिन्होंने भी यह भगदड़ मचाई है उनके खिलाफ जल्द से जल्द करवाई करवाने की पहल करूँगा।

CM ने घटना को बताया साजिश

आपको बता दे की इस घटना के बाद बुधवार को पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इस दुखद हादसे के पीछे किसी तरह की कोई साजिश की आशंका जताई है। आगे सीएम ने इस घटना पर जल्द ही जाँच करवाने का आदेश भी दे दिया है। प्रारंभिक जाँच पड़ताल के दौरान यह पता चला की भगदड़ वाली जगह ढलान में काफी फिसलन आ गई थी, जिसके वजह से एका एक लोग गिरने के कारण जख्मी हुए और इतने लोगों की जानें चली गई।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular