होम / Action Will be on Close Proximity : मुख्तार के करीबियों पर होगी कार्रवाई, अवैध संपत्ति से बेदखली का आदेश

Action Will be on Close Proximity : मुख्तार के करीबियों पर होगी कार्रवाई, अवैध संपत्ति से बेदखली का आदेश

• LAST UPDATED : December 8, 2021

इंडिया न्यूज, मऊ।

Action Will be on Close Proximity : माफिया और मऊ सदर विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी गाजीपुर के गणेश दत्त मिश्रा, जनपद के ठेकेदार उमेश सिंह और महेंद्र सिंह पर कार्रवाई के आदेश तहसीलदार सदर ने दिए हैं। तीनों की चार करोड़ 58 लाख पचास हजार रुपये की अवैध घोषित संपत्ति से बेदखली का आदेश जारी किया है। प्रशासनिक अधिकारियों के अनुसार, गाजीपुर के रौजा रजदेपुर निवासी गणेश दत्त मिश्रा ने मऊ के जहांगीराबाद मुहल्ले में राज्य की भूमि गाटा संख्या 447/1/2 रकबा 0.118 हेक्टेयर पर अतिक्रमण किया था। उसके विरुद्ध लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम के अंतर्गत एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

करोड़ों की संपत्ति (Action Will be on Close Proximity)

तहसीलदार सदर ने इसमें बेदखली का आदेश दिया है। इस जमीन की अनुमानित बाजार कीमत लगभग चार करोड़ है। इस पर हुए अवैध कब्जे के संबंध में आठ लाख 61,400 रुपये क्षतिपूर्ति का भी आदेश दिया है। गणेश दत्त मऊ में आवासीय भूखंड से जुड़ा काम करता है। इसके अलावा ठेकेदार उमेश सिंह पर भुजौटी में गाटा संख्या 1 रकबा 0.023 हेक्टेयर जमीन पर कब्जा करने का आरोप है। तहसीलदार सदर ने इस मामले में भी बेदखली का आदेश दिया है। जमीन की अनुमानित बाजार कीमत लगभग 50 लाख रुपये है। इस मामले में भी क्षतिपूर्ति के रूप में 7,82,200 रुपये वसूली का आदेश दिया है।

(Action Will be on Close Proximity)

Also Read : Yogi Government Will Give Scholarship to Students: योगी सरकार डॉ. भीमराव अंबेडकर पर शोध कर रहे छात्रों को देगी स्कॉलरशिप, क्षेत्र पंचायतों के बढ़ेंगे अधिकार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox