होम / Champawat News: नवोदय विद्यालय छात्रा की कोरोना से मौत पर क्षेत्र में दहशत, टेस्ट में निकली थी कोरोना पॉजिटिव

Champawat News: नवोदय विद्यालय छात्रा की कोरोना से मौत पर क्षेत्र में दहशत, टेस्ट में निकली थी कोरोना पॉजिटिव

• LAST UPDATED : April 7, 2023

इंडिया न्यूज: (Panic in the area on death of Navodaya Vidyalaya girl) चंपावत में जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा रितिका खर्कवाल की कोरोना से मौत हो गई है। सीएमओ ने कहा छात्रा एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

खबर में खास:-

  • 16 वर्षीय छात्रा रितिका खर्कवाल की कोरोना से मौत
  • छात्रा एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाई गई
  • छात्रा बाहर से कुछ दिन पहले ही अपने घर पहुंची हुई थी

16 वर्षीय छात्रा रितिका खर्कवाल की कोरोना से मौत

चंपावत में कोरोना से मौत का मामला सामने आया है। जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा रितिका खर्कवाल की कोरोना से मौत हो गई है। सीएमओ(CMO) चंपावत डॉक्टर के के अग्रवाल ने बताया कि चंपावत जिले के चूरा खर्क गांव की रहने वाली छात्रा की तबीयत बिगड़ने पर गुरुवार को उसके परिजन जिला चिकित्सालय चंपावत लाए थे। छात्रा में कोरोना के लक्षण देखते हुए उसका एंटीजन टेस्ट लिया गया था। जिसमें छात्रा कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। सीएमओ चंपावत ने बताया रात में छात्रा की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उसे आईसीयू मे वेंटिलेटर में डाला गया तथा शुक्रवार सवेरे छात्रा को रेफर करने की तैयारियां हो रही थी तो छात्रा की मौत हो गई है।

छात्रा एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाई गई

सीएमओ चंपावत ने बताया छात्रा का जीनम सीक्वेंस व आरटीपीसीआर टेस्ट लिया गया है। जिसकी रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा कि छात्रा की मौत कोरोना से हुई या किसी और बीमारी से। सीएमओ ने कहा लेकिन छात्रा एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। उन्होंने कहा कि छात्रा के गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम सैंपल के लिए भेज दी गई है। वह छात्रा की मौत से प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड में आ गया है। कोरोना से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह तैयार है। जानकारी के मुताबिक, छात्रा बाहर से कुछ दिन पहले ही अपने घर पहुंची हुई थी।वहीं, छात्रा की मौत से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

Also Read: Ramnagar News: कॉर्बेट नेशनल पार्क में 16 साल बाद होगी गिद्ध और चीलों की गणना, रैप्टर प्रजाति के संरक्षण पर जोर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox