होम / तेजी से बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, 11 हजार से अधिक हुए सक्रिय मामले Corona Cases in India

तेजी से बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, 11 हजार से अधिक हुए सक्रिय मामले Corona Cases in India

• LAST UPDATED : April 17, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

Corona Cases in India : देश में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। हालांकि मृतकों की संख्या में कमी आई है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़े के अनुसार बीते 24 घंटों में कोरोना के 1,150 नए मामले सामने आए हैं जो कल की तुलना में 175 अधिक है। इस दौरान चार लोगों की मौत भी हुई है।

स्वस्थ होने वालों की संख्या 954 रही। बता दें कि इससे पहले 16 अप्रैल को देश में 975 मामले सामने आए थे और चार लोगों की मौत हुई थी। देश में अब 11,558 सक्रिय मामले बचे हैं। देश में स्वस्थ होने की दर 98.76 फीसदी है। अब तक कुल 83.18 करोड़ टेस्ट किए जा चुके हैं।

दिल्ली में फिर डराने लगा कोरोना (Corona Cases in India)

दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 461 नए मामले मिले हैं और दो मरीजों की मौत हुई है। ढाई महीने बाद संक्रमण दर बढ़ी है। संक्रमण की दर 5.33 फीसदी दर्ज की गई है। इससे पहले 25 फरवरी को 460 नए मामले मिले थे व 15 मार्च को दो मरीजों की मौत हुई थी।

उधर, महाराष्ट्र में बीते 24 घंटों में कोरोना के 98 नए मामले सामने आए हैं और इस दौरान कोई भी मौत नहीं हुई है। हालांकि इससे एक दिन पहले राज्य में 69 मामले सामने आए थे और एक की मौत हुई थी।

(Corona Cases in India)

Also Read : जहांगीरपुरी हिंसा मामले में एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने किया 9 लोगों को गिरफ्तार Jahangir Violence Case FIR Registered by Police

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox