Sunday, May 19, 2024
HomePoliticsSamajwadi Party और भाजपा में हुई तीखी नोकझोंक, सपा पर लगाया गुंडई...

Samajwadi Party और भाजपा में हुई तीखी नोकझोंक, सपा पर लगाया गुंडई का आरोप

- Advertisement -

(Heated spat between Samajwadi Party and BJP, SP accused of hooliganism): कॉपरेटिव के क्रय विक्रय के चुनाव से पहले नामांकन के दौरान समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और भाजपा में तीखी नोकझोंक हुई। मौके पर पहुंचे शिवपाल सिंह यादव और भाजपा की तरफ से विधायक सरिता भदौरिया, शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर सपा के लोगों को नामांकन ना भरने का आरोप लगाया। वहीं भाजपा विधायक सरिता भदौरिया ने सपा पर गुंडई का आरोप लगाया।

  • समाजवादी पार्टी और भाजपा में तीखी नोकझोंक हुई
  • सपा के लोगों को नामांकन ना भरने का आरोप
  • सपा पर गुंडई का आरोप लगाया

समाजवादी पार्टी और भाजपा में तीखी नोकझोंक हुई

इटावा कॉपरेटिव सुनाओ अपने आप में दिलचस्प मोड़ पर जा रहा है। जिस तरह से पहले सहकारी समितियों के चुनाव हुए उसके बाद आज क्रय विक्रय समिति का चुनाव होना है। इससे पहले सुबह डेलिगेट्स को क्रय विक्रय के सभापति के लिए अपने प्रस्ताव के साथ नामांकन दाखिल करना था।

सरिता भदौरिया नामांकन केंद्र पर पहुंची

उस समय भाजपा की सदर विधायक सरिता भदौरिया नामांकन केंद्र पर पहुंची जहां सूचना मिलने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव भी पहुंचे।

कार्यकर्ताओं में हुई तीखी नोकझोंक

जहां कार्यकर्ताओं में तीखी नोकझोंक हुई। शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर उनके प्रत्याशी का नामांकन ना दाखिल किए जाने का आरोप लगाया। वहीं भारतीय जनता पार्टी की सदर विधायक सरिता भदौरिया ने समाजवादी पार्टी पर गुंडई का आरोप लगाते हुए चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया।

ALSO READ: Shahjahanpur News: वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने 55 परियोजनाओं का किया शिलान्यास, बोले – UP में विकास का पहिया तेजी से घूम रहा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular