Friday, July 5, 2024
Homeउपयोगिता समाचारHera Pheri 3: 'हेरा फेरी 3' को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट,...

Hera Pheri 3: ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, क्या फिर अक्षय कुमार बनेंगे ‘राजू’?

- Advertisement -

(Big update about ‘Hera Pheri 3’ surfaced, Akshay Kumar will become ‘Raju’): बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म ‘हेरा फेरी 3’(Hera Pheri 3) जहां कई महीनों से सुर्खियों में बनी हुई है। वही एक बार फिर से ‘राजू’, ‘श्याम’ और ‘बाबूराव’ की आईकॉनिक जोड़ी दर्शकों को पर्दे पर देखने को मिलेगी। हाल ही में अक्षय कुमार ने इस फिल्म मे काम करने के सिलसिले में फिल्म मेकर्स से शनिवार को मुलाकात की है। जहां अक्षय कुमार ने खुद खुलासा किया था कि वह ‘हेरा फेरी 3’ में काम नहीं कर रहे हैं और उसी के बाद से लगातार ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर कई तरह की अपडेट सामने आ रही हैं।

आई नयी अपडेट

बता देते है की इससे पहले कई बार खबर आई थी कि कार्तिक आर्यन को नए किरदार के रूप में फिल्म का हिस्सा बनाया जा रहा है। लेकिन फैंस ‘राजू’ के रुप में अक्षय कुमार का ही इंतजार कर रहे हैं। जहां सुनील शेट्टी ने भी ‘राजू’ के किरदार पर कई बार अपना बयान दिया हैं। जहां अब ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर ताजा अपडेट सामने आ रही है। यह खबर दशकों के लिए खुशखबरी से कम नहीं है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘राजू’, ‘श्याम’ और ‘बाबूराव’ की आईकॉनिक जोड़ी को दर्शक फिर से एक बार पर्दे पर देख सकेंगे।

फिल्म मेकर्स से की मुलाकात

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर फिल्म मेकर्स के साथ शनिवार को मुलाकात की है। मुंबई के एंपायर स्टूडियो में फिरोज नाडियाडवाला की सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ यह मीटिंग काफी लंबी चली थी। जहां बताया जा रहा है कि बहुत लंबे समय के बाद तीनों अभिनेताओं को एक साथ देखकर फिल्म का स्टाफ काफी उत्साहित और भावुक हो गया।

क्या ‘राजू’ का किरदार निभाएंगे अक्षय कुमार?

बता दें इससे पहले कई बार सुनील शेट्टी ने भी अक्षय कुमार के फिल्म में काम ना करने को लेकर अपनी बात सामने रखी थी। जहां सुनील शेट्टी ने बोला था कि बिना ‘राजू’ और ‘बाबूराव’ के ‘हेरा फेरी’ नहीं बन सकती है। वहीं उन्होंने ये भी कहा था कि वह चाहते हैं कि अक्षय कुमार ही इस फिल्म में ‘राजू’ का किरदार निभाए। ऐसे में अब स्टारकास्ट के बीच चली मीटिंग के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही फिल्म मेकर्स इन तीनों आईकॉनिक किरदारों के फिल्म में एक साथ वापस आने की घोषणा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Pratapgarh : छात्रों को छेड़ने के विरोध में रोका, तो छात्र ने प्रिंसिपल पर की फायरिंग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular