Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsHimanta Biswa Sarma : राहुल ही नहीं बल्कि पूरा गांधी परिवार....', कुत्ते...

Himanta Biswa Sarma : राहुल ही नहीं बल्कि पूरा गांधी परिवार….’, कुत्ते वाले वीडियो पर CM हिमंत ने किया पलटवार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Himanta Biswa Sarma On Rahul Gandhi: 2024 लोकसभा के चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी पार्टियों अपने अस्तर से काम करना शुरू कर दिए है। इसकी पहले राहुल गाँधी ने ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ शुरू कर दिया है। कुछ दिनों पहले राहुल गांधी का एक वीडियो वॉयरल हो रहा था जिसमे वो एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे थे।

वो अपने कार्यकर्ताओं के बीच में घिरे राहुल गांधी यात्रा के दौरन एक पिल्ले को दुलारते है और अपने सहयोगियों से उसके लिए बिस्कुट का एक पैकेट मांगते हैं। इसी दौरान राहुल गांधी से समर्थक बात करने की कोशिश करते दिखते है। वहीं, वो इसी दौरान समर्थक से बात करते है और उनकी ओर हाथ बढ़ाते हुए हैं पिल्ले को दिया बिस्किट समर्थक के हाथ में रख देते हैं। अब इसे लेकर विपक्ष उनपर तंज कस रही है।

सीएम ने जवाब में कहा

हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह और उनका परिवार उन्हें ‘बिस्किट नहीं खिला सकता’। मुझे असमिया और भारतीय होने पर गर्व है। मैंने खाना खाने से इनकार कर दिया और कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। हिमंत बिस्वा सरमा ने एक पुरानी घटना को याद किया है जहां उन्होंने दावा किया था कि राहुल गांधी के साथ बैठक के दौरान, उनके पालतू कुत्ते, पिडी को एक प्लेट से बिस्कुट दिए गए थे, जिसे बाद में उपस्थित कांग्रेस नेताओं को दिया गया था।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular