Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsHit & Run Law : UP में हाल बेहाल, रोडवेज हड़ताल पर...

Hit & Run Law : UP में हाल बेहाल, रोडवेज हड़ताल पर मचा संग्राम, एक तरफ बैठक दूसरी तरफ रेलवे भी फूल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Hit & Run Law : रोडवेज हडताल पर मचा संग्राम, एक तरफ बैठक दूसरी तरफ रेलवे स्टेशन पर भीड़ । जी हां गोरखपुर सहित तमाम जगहों पर रोडवेज कर्मियों के हड़ताल से कोहराम मचा हुआ है ।जिसको लेकर अब स्थिति बेकाबू हो रहा है ।

गोरखपुर में रोडवेज कर्मियों के हड़ताल के बाद अब जंहा एक तरफ बैठक करके रोडवेज कर्मियों, ट्रक एशोसिएशन और टेम्पो चालको के साथ आरटीओ व् ट्रेफिक विभाग के अधिकारियो के साथ बैठक करके इस मसले का हल निकालने की कवायत कर रहे है ।लेकिन मीटिंग का बहुत असर देखने को नहीं मिल रहा है।

फैसले को वापस नहीं लिया जाएगा तब…

गोरखपुर में भी रोडवेज कर्मियों के हड़ताल के कारण स्थिति एक बार फिर बेकाबू सा हो रहा है ।इसको लेकर अब अधिकारी अपने लेबल पर बैठक करके इस मसले का हल निकालने की कवायत कर रहे है ।इसको लेकर गोरखपुर के पुलिस लाइन में आरटीओ अधिकारी, ट्रेफिक एसपी व् रोडवेज अधिकारियो के साथ आर्टो चालक ट्रक चालाक व् रोडवेज कर्मियों के साथ उनके चालको की एक एहम बैठक की गई है और इस बैठक के जरिए स्थिति को सामान्य करने के लिए बात चित की गई ।

लेकिन इसका बहुत असर होता हुआ नजर नहीं आ रहा है ।क्योकि हड़ताल करने वाले चालक और उनके एसोसिएशन के प्द्दधिकरियो ने साफ़ कर दिया है कि जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाएगी और इस फैसले को वापस नहीं लिया जाएगा । तब तक इनका ये आन्दोलन जारी रहेगा और कल से टेंकर एसोसिएशन भी हड़ताल पर चले जायेंगे । बैठको को लेकर इसका ग्राउंड से जायजा लिया हमारे इंडिया अनेव्स संवाददाता सुशील कुमार ने।

जाम से आम जनता परेशान (Hit & Run Law)

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हड़ताल को लेकर जंहा आम लोग परेशान है ।वही दूसरी तरफ यात्री काफी परेशान है और वो रेलवे की तरफ रुख कर रहे है । लेकिन वहा भी उनकी परेशानी कम होने वाली नहीं है । ट्रेने एक नहीं दो नहीं बल्कि 8 से 9 घंटे देरी चल रही है । जिसका खामियाजा आम लोगो को भुगतना पड़ रहा है, जिसका ग्राउंड से जायजा लिया हमारे इंडिया न्यूज़ संवाददाता सुशील कुमार।

पूरे देश प्रदेश में  एक जैसे हालात

गोरखपुर सहित पूरे देश प्रदेश में हालात एक जैसे है । रोडवेज कर्मियों के हड़ताल के कारण अभी यात्री काफी परेशान है, लेकिन हालत यही रहे तो आगे गैस पेट्रोल डीजल व् सब्जी जैसे तमाम जरुरी आवश्यक वस्तुवो की भी किल्लत हो जाएगी तो स्थिति बेकाबू हो जायेगी जिसको लेकर आम जनता को उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा । ऐसे में जरूरत है, सरकार जल्द से जल्द इस पर कोई थिस निणर्य लेने की ताकि स्थिथि समय रहते काबू किया जा सके।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular