Sunday, April 14, 2024
HomeFestivalsHoli Special : हजारों लोगों ने उड़ाया होली का गुलाल, हेमा मालिनी...

Holi Special : हजारों लोगों ने उड़ाया होली का गुलाल, हेमा मालिनी और देवकीनंदन ठाकुर भी बने हिस्सा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Holi Special: ओमेक्स ग्रुप ने होली के उपलक्ष्य में 23 मार्च को एक भव्य और यादगार होली उत्सव का आयोजन किया। कार्यक्रम का आयोजन ओमेक्स इटरनिटी वृन्दावन, छटीकरा रोड पर किया गया। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश की सांसद मथुरा हेमा मालिनी, लक्ष्मी नारायण चौधरी कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार, राजेश चौधरी विधायक माट, मोहित गोयल मैनेजिंग डायरेक्टर ओमेक्स ग्रुप, सुरेश चंद कौशिक चेयरमैन श्री ग्रुप, देवकी नंदन ठाकुर, सुनील कुमार सोलंकी बिजनेस हेड । ओमेक्स लिमिटेड सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में मथुरा, वृन्दावन और आसपास के शहरों से 10 हजार से ज्यादा लोग मौजूद थे।

प्रिंस डांस ग्रुप ने किया मनोरंजन

इस कार्यक्रम में प्रिंस डांस ग्रुप ने अपनी अद्भुत परफॉरमेंस से उपस्थित लोगों का खूब मनोरंजन किया। वहीं, कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने अपने परफॉरमेंस से होली कार्यक्रम में हँसी और खुशी ला दी। उनकी हास्यपूर्ण टाइमिंग और प्रासंगिक चुटकुलों ने उत्सव में चार चांद लगा दिया। इसके अलावा सिंगर सलमान अली ने होली कार्यक्रम में अपनी धुनों और गायन से शाम को यादगार बना दिया।

हेमा मालिनी ने दी होली की शुभकामनाएं

इस दौरान अभिनेत्री हेमा मालिनी ने उपस्थित लोगों को होली कि शुभकामनाएं दी। उन्होंने इस सफल और भव्य आयोजन के लिए ओमैक्स ग्रुप की सराहना करते हुए कहा कि होली का त्योहार आने वाली खुशियों और उत्साह का प्रतीक है। यह एक साथ मिलकर रंगों का जश्न मनाने का अवसर है, जो हमें सबको एक साथ बाँधता है।

ओमेक्स ग्रुप के एमडी मोहित गोयल ने कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों और लोगों का स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि रंगों का त्योहार होली सिर्फ एक उत्सव नहीं है, यह एक ऐसा दिन है जब सदियों पुरानी बाधाएं टूट जाती हैं और हम खुशी, हंसी और मस्ती के रंगों में डूब जाते हैं। हम हर वर्ष ओमैक्स टाउनशिप में इस त्योहार को और अधिक जोश से मनाएंगे। मथुरा में ओमेक्स टाउनशिप एक आधुनिक रेजिडेंशियल डेवलपमेंट है जो लग्जरी और फैसिलिटी का मिश्रण है।

देवकीनंदन ठाकुर भी मौजूद रहे

कार्यक्रम में सुप्रसिद्ध कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर जी ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि इस पावन अवसर पर सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं। यह त्यौहार हमें प्रेम और सद्भाव की भावना को साझा करने का अवसर देता है। आइए हम सब एक साथ आएं और रंगों से नहीं बल्कि प्यार से भरें। इसके साथ ही हमें यह भी संकल्प लेना चाहिए कि हम न तो किसी भी प्रकार के नशे का सेवन करेंगे और न ही इसे बढ़ावा देंगे।

ALSO READ:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular