Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशVaranasi: काशी तमिल संगमम समापन समारोह में शामिल होंगे गृहमंत्री अमित शाह,...

Varanasi: काशी तमिल संगमम समापन समारोह में शामिल होंगे गृहमंत्री अमित शाह, तैयारियों अंतिम रूप

- Advertisement -

Varanasi

इंडिया न्यूज, वाराणसी (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के वाराणसी में तमिलनाडु की परंपराओं और संस्कृति से काशी के जुड़ाव को प्रदर्शित कर रहे। काशी तमिल संगमम अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर है। 16 दिसंबर को आयोजित समापन समारोह में गृहमंत्री अमित शाह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। गृहमंत्री का प्रोटोकॉल वाराणसी प्रशासन को प्राप्त हो गया है। जिला प्रशासन कार्यक्रम की व्यवस्थाओं को अंतिम रूप देने लगी हुई है।

जिला प्रशासन और एयरपोर्ट प्रबंधन ने तैयारियों को दिया अंतिम रूप
भव्य समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय संस्कृति मंत्री जी किशन रेड्डी, तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि भी शामिल होंगे। गृह मंत्री के आगमन के मद्देनजर बाबतपुर एयरपोर्ट पर एएसएल की बैठक की गई। इस दौरान जिला प्रशासन और एयरपोर्ट प्रबंधन की ओर से साझा तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। साथ ही गृहमंत्री के आगमन के दौरान सुरक्षा व्यवस्थाओं पर चर्चा की गई। बैठक में एयरपोर्ट निदेशक अर्यमा सान्याल‚ सीनियर कमांडेंट अजय कुमार‚ सीआरपीफ के कमांडेंट कमलेश सिंह, विभिन्न विभागों के अधिकारी और सुरक्षा एजेंसियों के लोग मौजूद रहे।

अमित शाह जनसमुदाय को करेंगे संबोधित
बीएचयू के एंफीथिएटर मैदान में 16 दिसंबर को अपराह्न 4 बजे समापन समारोह के साथ अतिथियों की विदाई की जाएगी। लगभग ढाई घंटे के आयोजन के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह वहां मौजूद जनसमुदाय को संबोधित करेंगे। गृहमंत्री हनुमान घाट स्थित राष्ट्र कवि सुब्रमण्यम भारती के घर भी जा सकते हैं। इस दौरान काशी विश्वनाथ और कालभैरव के दर्शन-पूजन करने भी जा सकते हैं।

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular