Friday, May 17, 2024
HomeAccident Newsगोरखपुर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, कई लोग गंभीर...

गोरखपुर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, कई लोग गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Road accident in Gorakhpur: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर- कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास गुरुवार की देर रात रोडवेज की अनुबंधित बस में तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 25 लोग घायल हो गए। जिनमें से 15 की स्थिति गंभीर बनी हुई है। बतादें कि गोरखपुर से पडरौना जा रही इस बस में तकरीबन 51 सवारी सवार थी। इस हादसे में डीसीएम चालक व खलासी मौके से फरार हो गए। एम्स थाना पुलिस ने घायलों को जिला हॉस्पीटल पहुंचाया। मृतकों में से 4 लोगों की पहचान हो गई है। ये सभी कुशीनगर जिले के रहने वाले थे।

रेलवे बस स्टेशन से पडरौना जाने के लिए निकली थी बस

रोडवेज से संबंधित बस रात तकरीबन 11 बजे रेलवे स्टेशन से पडरौना की ओर जाने के लिए निकली थी। बस में कुशीनगर व पडरौना के तकरीबन 51 यात्री सवार थे। गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर गांव स्थित मल्लपुर के पास बस के 2 पहिए पंक्चर हो गए। जिसके बाद डाइवर ने बस सड़क के किनारे खड़ी कर लोगों और अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। साथ ही उन्होंने दूसरी बस में भेजा। रात करीब 12 बजे बस अड्डे से दूसरी अनुबंधित बस पहुंची, जिसमें यात्री सवार हो रहे थे।

25 घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

तभी गोरखपुर की ओर से तेज रफ्तार से डीसीएम ने सवारी बैठा रही अनुबंधित बस में पीछे से जोरदार टक्कर हो गई। जिसके बाद पहिये नीचे आने से दो यात्रियों की कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में 28 घायलों को पुलिसकर्मी जिला अस्पताल ले गई, जहां मिश्र पट्टी के हिमांशु यादव, तुर्कपट्टी के रुदौलिया गांव के रहने वाले सुरेश चौहान, हाटा के मदरहा गांव के रहने वाले नितेश पांडेय व शैलेश पटेल की मौत हो गई।

ALSO READ: Dehradun: 32 मिनट में 20 करोड़ की लूट! धनतेरस पर ज्वेलर्स का निकला दिवाला 

लक्ष्मी माता को करना है प्रसन्न, तो शुक्रवार के दिन इस विधि से करें पूजा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular