Sunday, June 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशखड़े टैंकर में कार घुसने से बैंक कर्मी समेत दो की मौत

खड़े टैंकर में कार घुसने से बैंक कर्मी समेत दो की मौत

यूपी के कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे मंगलवार शाम भीषण सड़क हादसा हुआ। खड़े टैंकर में कार घुसने से बैंक कर्मी समेत दो लोगों की मौत हो गई।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कन्नौज : Horrific Road accident in kannauj कन्नौज जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra-Lucknow Expressway ) पर अलीगढ़ जाते समय खड़े टैंकर (tanker)में कार घुसने से लखनऊ निवासी बैंक कर्मी और चालक की मौत हो गई। एक कर्मी गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कन्नौज-औरैया बार्डर पर हुआ हादसा

लखनऊ के प्रेम बिहार पंपिंग स्टेशन रोड निवासी बैंक कर्मी ओम प्रकाश यादव (40), अलीगंज निवासी चालक शहबाज खालिद (45) बैंक के काम से लखनऊ से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे होते हुए अलीगढ़ जा रहे थे। कन्नौज-औरैया बॉर्डर के पास किलोमीटर 132 पर एक कंपनी के सुपरवाइजर हितेंद्र, वीरपुर निवासी कर्मी राजू और इटावा के ऊसराहार के गंगदासपुर निवासी बलराम अन्य कर्मियों के साथ टैंकर से पौधों में पानी डाल रहे थे।

Also Read : बाराबंकी में कंटेनर की टक्कर से चचेरे भाइयों समेत तीन की मौत

इसी दौरान कार टैंकर में घुस गई। हादसे में ओमप्रकाश, शहबाज खालिद व कर्मी राजू घायल हो गए। यूपीडा एवं एनसीसी कर्मियों ने बैंक कर्मी व चालक को मिनी पीजीआई सैफई भर्ती कराया, जबकि एनसीसी कर्मी राजू को सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने ओम प्रकाश व शहबाज खालिद को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Also Read : सड़क हादसे में चार युवकों की मौत, रास्ते में डिवाइडर से टकराई कार

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular