Monday, July 1, 2024
HomeCrime Newsहोटल का रूम और दोस्त के साथ लड़की, सुबह मिली लाश- हैरान...

होटल का रूम और दोस्त के साथ लड़की, सुबह मिली लाश- हैरान कर देगी ये कहानी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के गाजियाबाद के डासना क्षेत्र में स्थित होटल में रविवार को एक युवती का शव मिला। शादी की खरीदारी के लिए युवती 2 दिन पहले ही हापुड़ से आई थी और वे अपने दोस्त के साथ होटल में ठहरी थी। पुलिस द्वारा की गई जांच में मृतका के मुंह से झाग आने की बात सामने आई है। मृतक युवती की पहचान हापुड़ निवासी 23 वर्ष की शहजादी के रूप में हुई हैं।

अगले महिने होनी थी शादी

युवती की शादी अगले महीने नवंबर में दिल्ली निवासी एक युवक के साथ हुई थी। पिछले शुक्रवार को शहजादी अपने एक अजरुद्दीन के साथ शादी की शॉपिंग करने के बहाने अपने घर से आई थी बीते अक्टूबर 11 बजे के तकरीबन डासना होटल में अजरूद्दीन के साथ रुकने के लिए पहुंची थी। जहां उन्हें होटल स्ट्राफ ने कमरा नंबर 209 अलॉट किया था। उसी रुम में दूसरे दिन सुबह संदिग्ध अवस्था में युवती की लाश मिली।

मृतका के भाई ने अजरुद्दीन पर लगाया हत्या का  आरोप

शहजादी के साथ होटल में रुके साथी अजरुद्दीन ने ही शहजादी के भाई दानिश को फोन कर इस बारे में जानकारी दी थी। जिसकी जानकारी मिलने पर स्थानीय वेवसिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और होटल में पड़े शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेजावा दिया गया। मृतका के भाई ने अपनी बहन की मौत को हत्या बताया है और उसका आरोप अजरुद्दीन लगाया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उधर, शनिवार की शाम अजरुद्दीन को अपने होटल के कमरे की चाबी देकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। पुलिस अब आत्महत्या और हत्या समेत कई पहलुओं से घटना की जांच कर रही है। इससे पहले डासना जिले के रोहन एन्क्लेव के इसी अनंत होटल में एक लड़की की मौत की खबर आई थी। अब एक और मामला सामने आया है। दोनों मामलों की फिलहाल पुलिस जांच चल रही है।

ALSO READ: 

Dussehra 2023: दशहरे के दिन कर लें ये 5 काम, बरसेगा पैसा ही पैसा 

CM योगी ने किया कन्या पूजन, सामने आईं दिलचस्प तस्वीरें 

नोएडा एयरपोर्ट के पास चाहिए अपने सपनों का घर? तो ये खबर आपके लिए है

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular