Monday, July 15, 2024
Homeउत्तर प्रदेशपत्नी व बच्चों की हत्या के बाद खुद लगाई फांसी, एक ही...

पत्नी व बच्चों की हत्या के बाद खुद लगाई फांसी, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से मचा कोहराम Husband Commited Suicise after Killing wife and Son Daughter

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, गाजीपुर।

Husband Commited Suicise after Killing wife and Son Daughter : आर्थिक तंगी के चलते हत्या और खुदकुशी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सादात थाना क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित वार्ड नंबर दो खटीक बस्ती में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी और खुद फांसी लगा ली। सोमवार सुबह एक ही परिवार के चार लोगों के मौत की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। साथ मोहल्ले में भी कोहराम मच गया।

अक्सर होता था पति-पत्नी में विवाद (Husband Commited Suicise after Killing wife and Son Daughter)

पुलिस चारों शवों को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी हुई है। स्थानीय लोगों ने कहा कि जिले में इस तरह का यह पहला मामला सामने आया है। पड़ोसियों के मुताबिक, आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण आए दिन पति और पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। शायद इसी विवाद के कारण इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया। हालांकि पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी है।

मोबाइल की दुकान एक साल से थी बंद (Husband Commited Suicise after Killing wife and Son Daughter)

बस्ती निवासी शिवदास उर्फ डब्लू सोनकर (40) मोबाइल की दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। करीब एक वर्ष से दुकान बंद थी। घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने से आए दिन पत्नी रीना सोनकर (35) से विवाद होता था। रविवार रात किसी समय पति शिवदास सोनकर ने गला घोंटकर पत्नी रीना, पुत्र राहुल (6) और पुत्री सेजल (4) की गला घोंट कर हत्या कर दी। वहीं स्वयं भी फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली।

(Husband Commited Suicise after Killing wife and Son Daughter)

Also Read : देश में फिर से बढ़ने लगी कोरोना की रफ्तार, 2183 मरीज संक्रमित, 200 से अधिक की मौत Covid19 Cases India Corona Death Cases Today

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular