Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsAligarh News : गृह क्लेश के चलते पति ने पत्नी को बच्चों...

Aligarh News : गृह क्लेश के चलते पति ने पत्नी को बच्चों के सामने गोली मारकर उतारा मौत के घाट, फरार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh News : अलीगढ़ में गृह क्लेश के चलते एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बच्चों की मौजूदगी में घटना को दिया अंजाम। घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। घटना के बाद मृतका के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है। यह घटना रोरावर थाना इलाके के सरस्वती विहार की है।

गोली मारने के बाद डैडी घर से चले गए

जानकारी देते हुए मृतका के बेटे देवेश मित्तल, S/0 नितिन मित्तल ने बताया कि मेरे डैडी मुझसे हंसी मजाक कर रहे थे और मैं ट्यूशन पढ़ रहा था। मेरी मम्मी आरती मित्तल उम्र 30 वर्ष बैठकर खाना खा रही थी। थोड़ी देर में डैडी और मम्मी में झगड़ा हो गया। इतनी देर में डैडी ने मम्मी को दो गोली मार दी हैं। मम्मी और डैडी में झगड़ा हुआ था। मैंने देखा नहीं था, क्योंकि मैं ट्यूशन पढ़ रहा था। डैडी के पास अपनी पिस्टल है। मम्मा के पेट में गोली लगी है। डैडी ने दो गोली चलाई थी, गोली मारने के बाद डैडी घर से चले गए है।

दोनों के बीच काफी समय से चल रहा था विवाद

एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने जानकारी देते हुए बताया है कि रोरावर थाना इलाके के जलालपुर चौकी में एक सूचना हमें प्राप्त हुई थी कि एक आदमी ने अपनी पत्नी को गोली मार दी और गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गया है। तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लिया है। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। मौके से फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य इकट्ठा किए हैं, और डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया गया है।

अभी तक की जांच में जो बात सामने आई है कि दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। जिसके चलते पति ने घटना को अंजाम दिया है। वहीं यह लोग जिस में रह रहे है वह मकान भी अपना नहीं है। किसी परिचित के घर में रह रहे थे और किराए का मकान ढूंढ रहे थे।

Read more: युवक की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या, दो दिन पहले हुआ था लड़ाई झगड़ा, हत्यारों की तलाश में पुलिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular