Sunday, June 30, 2024
HomeLatest NewsHusband Wife Fight: सरकारी नौकरी बताकर की शादी पति निकला ड्राइवर, फिर...

Husband Wife Fight: सरकारी नौकरी बताकर की शादी पति निकला ड्राइवर, फिर…

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Husband Wife Fight: यूपी के बांदा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि शादी से पहले उसके पति ने उसे बताया था कि वह एक सरकारी कर्मचारी है लेकिन बाद में पता चला कि वह एक प्राइवेट ड्राइवर है।

यह है पूरा मामला

इससे नाराज होकर पत्नी थाने पहुंच गई। फिलहाल पति समेत ससुराल पक्ष के सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता लड़की के मुताबिक उसके ससुराल वालों ने उसे और उसके परिवार को धोखे में रखकर यह शादी करवाई है।

ये भी पढ़ें: House Collapsed: चार सेकेंड में मिल गया मिट्टी में दो मंजिला मकान, देखते रह गए लोग

शादी से पहले उसके ससुराल वालों ने बताया था कि उनका बेटा सरकारी नौकरी में है। हरियाणा में मकान, प्लॉट आदि भी है। जिसके बाद मेरे घरवालों ने 2020 में अपने बेटे से मेरी शादी करवा दी।

लेकिन जब मैं ससुराल पहुंची तो पता चला कि लड़का कोई नौकरी नहीं करता, बल्कि ड्राइवर है। वह प्राइवेट कार चलाता है। सच्चाई जानकर मैं हैरान रह गई। जब मैंने अपने पति और ससुराल वालों से इस बारे में पूछा तो उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया। दहेज के लिए मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। मुझे मजबूरन पुलिस के पास जाना पड़ा। मैं कई सालों से यह सब बर्दाश्त कर रही थी, लेकिन अब और नहीं।

एफआईआर पर जांच शुरू

एफआईआर के मुताबिक पीड़िता का नाम अनुराधा देवी है और उसने अपने पति रवि कुमार, पिता राकेश कुमार, सास पिंकी कुमारी, देवर अंकित समेत ससुराल पक्ष के 7 लोगों को नामजद किया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने दहेज के लिए उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता के पति समेत परिवार के सात सदस्यों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Ram Gopal Yadav: सपा सांसद के बंगले में घुसा पानी, स्टाफ ने गोद में उठाकर कार में बैठाया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular