Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsIAS Kinjal Singh: IAS किंजल सिंह ने यूट्यूबर पर दर्ज कराया मुकदमा,...

IAS Kinjal Singh: IAS किंजल सिंह ने यूट्यूबर पर दर्ज कराया मुकदमा, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), IAS Kinjal Singh: उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार अधिकारी किंजल सिंह ने यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। उन्होंने कहा कि लखनऊ के गोमतीनगर थाने में इस मामले में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने यूट्यूबर पर अपने माता-पिता के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। इस मामले में धारा 501 और 66 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यूट्यूबर पर लगाया आरोप

पुलिस ने आरोपी यूट्यूबर उस्मान सैफी उर्फ ​​उस्मान अली और www.usmansaifisafar.com के खिलाफ गोमती नगर थाने में एफआईआर दर्ज की है। आईएएस अधिकारी ने आरोप लगाया है कि यूट्यूब चैनल संचालक ने उनके दिवंगत माता-पिता पर अपमानजनक टिप्पणी की और सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फैलाई।

ये भी पढ़ें: Akhilesh Yadav In Loksabha: अखिलेश यादव ने भरी संसद में EVM पर खाई कसम, जानिए क्या कहा

पुलिस कर रही है जांच

गोमती नगर थाने की पुलिस अब उस यूट्यूबर पर जांच कर रही है जिसके खिलाफ थाने के अधिकारी ने शिकायत की थी। यह यूट्यूबर अपने चैनल पर सफरनामा नाम से वीडियो बनाता है। उन्होंने इस चैनल पर रिपोर्ट्स किंजल सिंह के माता -पिता के बारे में गलत जानकारी दी थी। यह वीडियो 20 जून को अपलोड किया गया था। शोध अधिकारी ने इस जानकारी को पूरी तरह गलत बताया।

उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश की गई है। इतना ही नहीं इस वीडियो को प्रसारित करने से पहले उनके परिवार के किसी भी सदस्य से तथ्यों की पुष्टि नहीं की गई। जिसके बाद गोमती नगर थाने की पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: Yogi Cabinet Meeting: योगी सरकार की कैबिनेट बैठक खत्म, 10 प्रस्ताव किए गए पेश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular