Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsAshwini Bhide : ब्रिटिश एयरवेज पर भड़कीं IAS अधिकारी, सफर को लेकर...

Ashwini Bhide : ब्रिटिश एयरवेज पर भड़कीं IAS अधिकारी, सफर को लेकर किया गया मजबूर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Ashwini Bhide :  ब्रिटिश एयरवेज़ अपनी एक उड़ान में ओवर बुकिंग का झूठा बहाना बनाकर एक इंडियन IAS अधिकारी अश्विनी भिड़े Ashwini Bhide की टिकट डाउनग्रेड कर दी। जिसके बाद एयरवेज की इस हरकत की आलोचना हर तरफ हो रही है। IAS अधिकारी ने ब्रिटिश एयरलाइन पर भेदभाव का आरोप लगाया गया है।

क्या है मामला

IAS अधिकारी अश्विनी भिड़े ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर एक पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने लिखा कि क्या आप धोखा दे रहे हैं या भेदभावपूर्ण/नस्लवादी नीतियों का पालन कर रहे हैं। (ब्रिटिश एयरवेज़) आप मूल्य अंतर का भुगतान किए बिना ओवरबुकिंग के झूठे बहाने पर चेक-इन काउंटर पर एक प्रीमियम इकोनॉमी यात्री को कैसे डाउनग्रेड कर सकते हैं, मुआवजे के बारे में भूल जाइए?

उन्होंने कहा कि मुझे बताया गया है कि यह बीए द्वारा एक सामान्य अभ्यास है। IAS अधिकारी अश्विनी भिड़े ने एक्स पर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (सीएसएमआईए) अधिकारियों और डीजीसीए को टैग किया है।

हालांकि, एयरलाइन ने IAS अधिकारी से इस मामले को लेकर मांफी मांग ली है। एयरलाइन ने उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो कुछ हुआ उसे सुनकर हमें दुख हुआ और इससे हुई असुविधा के लिए हम माफी मांगते हैं। बता दें कि IAS अधिकारी अश्विनी भिड़े 1995 बैच की महाराष्ट्र कैडर की भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी हैं।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular