Tuesday, May 14, 2024
Homeउत्तराखंडIgas Bagwal: CM धामी ने टनल से बचाए गए मजदूरों संग किया...

Igas Bagwal: CM धामी ने टनल से बचाए गए मजदूरों संग किया डिनर, देखें video

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Igas Bagwal, Dehradun:  उत्तराखंड को उत्तरकाशी की निर्माणाधीन सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को घटना के 17वें दिन सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया। अब शासन से लेकर प्रशासन द्वारा राहत की सांस ली गई। इस सब के बीच पुष्कर सिंह धामी द्वारा हुधवार को देहरादून में अपने आवास में रेस्क्यू हुए मजदूरों के साथ उनके परिवार को भी ‘इगास बग्वाल’ मनाने के लिए निमंत्रित किया गया था।

Dehradun में CM के आवास में ‘इगास बग्वाल’ समारोह मनाया गया। इस दौरान मजदूरों के परिजनों द्वारा सीएम पुष्कर सिंह धामी के साथ डिनर भी किया गया(Igas Bagwal)। वहीं सभी के चेहरों पर खुशी साफ झलक रही थी। दूसरी ओर सीएम धामी को मजदूरों के परिजनों के साथ डांस करते देखा गया। सीएम धामी के साथ उत्तराखंड के लोक संगीत पर मजदूरों और उनके परिजनों ने नृत्य भी किया।

CM आवास में मनाया गया ‘इगास बग्वाल’ (Igas Bagwal)

‘इगास बग्वाल’ समारोह में काफी आतिशबाजी की गई। देहरादून में सीएम के आवास पर सब लोगों ने मिलकर पटाखे फोड़े। सीएम धामी द्वारा भी अपने आवास में मनाए गए ‘इगास बग्वाल’ में शामिल हुए मजदूरों के परिजनों को सम्मानित किया गया। ‘इगास बग्वाल’ समारोह के दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट संग कई बीजेपी नेता भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़े- UP: मस्जिद के अंदर मासूम छात्रा से दुष्कर्म, मौलाना ने बंद कमरे में दरिंदगी को दिया अंजाम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular