Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsRishikesh News: अवैध कसीनो पर छापा, जुआ खेलने व संचालन करने वाले...

Rishikesh News: अवैध कसीनो पर छापा, जुआ खेलने व संचालन करने वाले समेत 36 लोग गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rishikesh News: थाना लक्ष्मण झूला के क्षेत्र में संचालित होने वाले नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में पुलिस की टीम ने बीती देर रात छापा मारा। यहां अवैध रूप से कसीनो का संचालन हो रहा था। मौके पर जुआ खेलते 27 लोगों और जुआ का संचालन करने वाले 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इसके अलावा मौके से 5 डांसर को भी पकड़ा गया है।

ऋषिकेश के चर्चित कथित मिर्गी रोग विशेषज्ञ का है रिजॉर्ट

पुलिस के मुताबिक, यह रिजॉर्ट ऋषिकेश के चर्चित कथित मिर्गी रोग विशेषज्ञ का है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को मिली गुप्त सूचना के मुताबिक, थाना लक्ष्मण झूला क्षेत्र में नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में बने एक अवैध कसीनो में जुआ खिलाए जाने की सूचना पर देर रात्रि पौड़ी पुलिस ने बड़ी रेड की है।

एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे ने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार व सीओ श्रीनगर के नेतृत्व में बनाई टीम ने रिसोर्ट में छापा मारा। रिजॉर्ट के पिछले हिस्से में बनें वेलनेस सेंटर के बेसमेंट में छापा मारने पर वहां 27 पुरुष, व 4 क्रू पीयर (जो गेम खिलवाती हैं) पकड़े गए।

कसीनो चिप्स, ताश की गड्डियां, कैश और मोबाइल बरामद

इसके अलावा 5 अन्य महिलाएं मौजूद थी, जो अपने को डांसर बता रही हैं। साथ ही भारी मात्रा में कसीनो चिप्स, ताश की गड्डियां, कैश और मोबाइल बरामद हुए हैं।

Read more: Chamoli News: ट्रक चालकों ने किए पहिये जाम, सड़क की दशा नहीं सुधरने पर वाहनों को खड़ा रखने की दी चेतावनी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular