Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशIllegal cow slaughter: उन्नाव में कथित अवैध गोहत्या का वीडियो वायरल, पुलिस...

Illegal cow slaughter: उन्नाव में कथित अवैध गोहत्या का वीडियो वायरल, पुलिस ने जांच की शुरू

Illegal cow slaughter: उन्नाव में कथित अवैध गोहत्या का वीडियो वायरल, पुलिस ने जांच की शुरू

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Illegal cow slaughter: उन्नाव के कसाईखाने में कथित अवैध गौहत्या का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक्स पर एक यूजर ने अपलोड किया है, जिसमें लिखा है, “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौमाता की सेवा करते नजर आते हैं, जबकि उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के दही थाना अंतर्गत औद्योगिक क्षेत्र के बूचड़खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, महाराज जी बूचड़खानों पर ध्यान दीजिए।”

मामले की जांच शुरू

एक्स यूजर द्वारा वीडियो पोस्ट करते हुए उन्नाव पुलिस को टैग करने के बाद, उन्नाव पुलिस ने भी एक्स को जवाब दिया और आश्वासन दिया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उन्नाव पुलिस ने कहा, “वायरल वीडियो की जांच के बाद थाना दही के प्रभारी निरीक्षक को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।”

Also Read- CM Yogi: अयोध्या में रामपथ पर धंसी सड़क, एक्शन में CM Yogi 6 अधिकारी सस्पेंड

वीडियो की प्रामाणिकता की तत्काल पुष्टि नहीं

इस बीच, वीडियो की प्रामाणिकता की तत्काल पुष्टि नहीं की जा सकी है, उन्नाव पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया है तथा वीडियो में कैद गतिविधियों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए जांच शुरू कर दी है।

यह घटना ईद पर कथित पशु बलि को लेकर पुलिस की मौजूदगी में एक कपड़े की दुकान में तोड़फोड़ करने वाली गुस्साई भीड़ के कथित वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के एक सप्ताह के भीतर हुई है। यह घटना उत्तर प्रदेश के नाहन में हुई थी। बाद में दुकानदार को अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर ईद के जश्न के लिए भैंस की बलि की तस्वीर पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि हालांकि उसने कानूनी रूप से अनुमति प्राप्त जानवर का वध किया था, लेकिन जो तस्वीर पोस्ट की गई थी वह भयानक और भड़काऊ थी।

Also Read- Pandit Pradeep Mishra ने बृजवासियों से नाक रगड़कर मांगी माफी, कृष्ण की जगह किसी और को बताया था राधा का पति

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular