Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशImportant Meeting of BJP in Delhi Today : टिकट के मुद्दे पर...

Important Meeting of BJP in Delhi Today : टिकट के मुद्दे पर दिल्ली में बीजेपी की आज खास बैठक, सीएम योगी समेत राज्य के बड़े नेता होंगे शामिल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Important Meeting of BJP in Delhi Today : भाजपा ने यूपी में टिकट वितरण को लेकर आज दिल्ली में बैठक बुलाई है। दिल्ली मुख्यालय में केंद्रीय नेताओं के साथ होने वाली बैठक में यूपी कोर ग्रुप के नेता शामिल होंगे। आज जिन प्रत्याशियों के नामों पर विचार किया जाएगा, उन्हें केन्द्रीय चुनाव समिति के सामने 13 जनवरी को रखा जाएगा। दिल्ली में होने वाली बैठक में कई अहम फैसले लिए जाएंगे। (Important Meeting of BJP in Delhi Today)

इस बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा इस बैठक में शामिल होंगे। वहीं बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष और उत्तर प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी शामिल हो सकते हैं। आज दिल्ली में होने वाली इस अहम बैठक में चुनाव समिति द्वारा भेजी गई सूची पर विचार होगा।

सियासी समीकरणों पर भी होगी चर्चा (Important Meeting of BJP in Delhi Today)

वहीं आज की बैठक में प्रत्येक विधानसभा सीट के सभी समीकरणों और प्रत्याशियों के संभावित नामों पर चर्चा की जाएगी। बताया जा रहा है कि प्रदेश इकाई द्वारा भेजे गए नामों के अलावा केंद्रीय नेतृत्व द्वारा विभिन्न सर्वेक्षणों के जरिए सामने आए नामों पर भी चर्चा की जाएगी। (Important Meeting of BJP in Delhi Today)

वहीं आज की बैठक में राज्य की जिन सीटों पर पहले चरण में मतदान होना है। उनके प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा की जाएगी। गौरतलब है कि राज्य की 58 सीटों में पहले चरण में चुनाव होने हैं। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि आज की बैठक के बाद केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक 13 जनवरी को हो सकती है और इस बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर अंतिम मुहर लगेगी।

(Important Meeting of BJP in Delhi Today)

Read More: BJP Meeting in Delhi On 11 January: भारतीय जनता पार्टी मंगलवार को दिल्ली में करेगी उम्मीदवारों को लेकर मंथन, 13 जनवरी को कर सकती है उम्मीदवारों का ऐलान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular