Wednesday, July 3, 2024
Homeउपयोगिता समाचारImran Khan News: इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद जब महिला समर्थक...

Imran Khan News: इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद जब महिला समर्थक बोली- वह हमारे देश का भविष्य, उन्हें चुप कराने के लिए गिरफ्तार किया गया

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), पाकिस्तान “Imran Khan News:” पाकिस्तान (Pakistan) में कल मंगलवार (9 मई) को पूर्व प्रधानमंत्री और एक राजनैतिक पार्टी के मुखिया (पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़) के मुखिया को कॉलर पकड़ते, घसीटते, धक्का देते गिरफ्तार किया गया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से पूर्व प्रधानमंत्री बने इमरान खान(Imran Khan) को कल इस्लामाबाद हाई कोर्ट(Islamabad High Court) के बाहर से पाकिस्तानी रेंजर्स ने अरेस्ट कर लिया। उनको गिरफ्तार करने के लिए पाक रेंजर्स की टीम कोर्ट परिसर के बाहर पहले से मौजूद थी ।

इमरान का कॉलर पकड़, धक्का देकर गाड़ी में बैठाया

इमरान की गिरफ्तारी के बाद मानों पूरे पाकिस्तान में चिंताजनक माहौल बना हुआ है। क्योंकि उनकी गिरफ्तारी काफी नाटकीय तरीके से हुई। जो वीडियो सामने आई उसमें पाक रेंजर्स की टीम ने इमरान खान की गिरफ्तारी के दौरान उनके कॉलर को पकड़ रखा था। वे इमरान खान को धक्का मारते हुए काले रंग की गाड़ी तक ले गए। जहां उन्हें गाड़ी में बैठा ले गए। वहीं गिरफ्तारी के बाद इमरान खान की मेडिकल जांच के लिए इस्लामाबाद के पॉली क्लिनिक में सात सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया। गिरफ्तारी के बाद से ही इमरान की पार्टी के कार्यकर्ता और उनके समर्थकों में काफी नाराजगी देखी गई। सड़क पर इतना ही नाटक नहीं हुआ बल्कि गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए। बड़ी संख्या में आगजनी की गई।

देशभर में जमकर बवाल

बता दें, पाकिस्तान के कई बड़े शहरों में बड़ी तादाद में इमरान खान के समर्थक उनकी गिरफ्तारी का विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पीटीआई(PTI) समर्थकों ने ठीक इसके उलट सेना को निशाना बनाना शुरू कर दिया।इसके साथ ही जैसे-जैसे पाकिस्तान में दिन बीतता गया, वैसे-वैसे प्रदर्शन और हिंसक होते चला गया। गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की। वहीं, लाहौर में सेना से जुड़े एक अधिकारी के आवास पर हमला कर आग लगा दी गई।

पाकिस्तान का भविष्य है इमरान खान

पाकिस्तान में कल इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद से हो रहा प्रदर्शन उग्र रुप लेता जा रहा है। प्रदर्शनों में शामिल एक महिला प्रदर्शनकारी कहती हैं कि इमरान हमारे लिए उम्मीद की एकमात्र किरण हैं। वह हमारे देश का भविष्य हैं। इमरान खान को चुप कराने के लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है। लेकिन हम ऐसा बिल्कुल भी नहीं होने देंगे।

Also Read: Badrinath Dham: चारधाम में क्यूआर कोड के मामले पर SIT गठित, जल्द मांगी रिपोर्ट

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular