Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशDeputy CM Manish Sisodia said in Gorakhpur : गोरखपुर में डिप्टी सीएम...

Deputy CM Manish Sisodia said in Gorakhpur : गोरखपुर में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया बोले, यह लोग धर्म के नाम पर लडा देंगे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Deputy CM Manish Sisodia said in Gorakhpur : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मंगलवार को गोरखपुर में सभा का कार्यक्रम अचानक कैंसिल हो गया। उनकी जगह सहजनवां स्थित मुरारी इंटर कॉलेज के मैदान में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के पहुंचने से आप कार्यकर्ता और समर्थक मायूस हो गए। (Deputy CM Manish Sisodia said in Gorakhpur)

केजरीवाल को देखने और सुनने के लिए उमड़ी भीड़ भी सभा शुरू होने से पहले ही वापस लौटने लगी। अरविंद केजरीवाल सहजनवां की जगह सीधा संतकरीबनगर के खलीलाबाद में आयोजित सभा में पहुंच गए। यहां उन्होंने सभा को संबोधित भी किया। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

यहां विकास की नहीं, सिर्फ धर्म और जाति की बात होती (Deputy CM Manish Sisodia said in Gorakhpur)

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी और योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग कभी धर्म के नाम पर लड़ा देंगे तो कभी जाति के नाम पर। उन्हें लगता है कि स्कूल और अस्पताल की बात कौन करता है? जब लोग कहते हैं कि स्कूल, अस्पताल और रोजगार पर बात करो तो बीजेपी के लोग कहते हैं अभी धर्म और जाति पर बात करो।

 

पूर्ण बहुमत की सरकार बना रहे (Deputy CM Manish Sisodia said in Gorakhpur)

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी कहा कि इस बार पूरे उत्तर प्रदेश झाड़ू लगाकर जनता सभी का सफाया करने जा रही है। मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि वे इस बार उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बना रहे हैं। यहां तक योगी के गढ़ गोरखपुर की 9 सीटों पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी भारी बहुमत से जीत दर्ज करने जा रहे हैं।

तय कार्यक्रम से लेट पहुंचे केजरीवाल (Deputy CM Manish Sisodia said in Gorakhpur)

अरविंद केजरीवाल का सुबह 10 बजे खलीलाबाद और 11 बजे सहजनवां में कार्यक्रम लगा था, लेकिन वह अपने तय कार्यक्रम से करीब 3 घंटे लेट 1.15 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे। उनके काफी लेट होने से सहजनवां ​स्थित कार्यक्रम स्थल से भीड़ लौटने लगी, जिसकी वजह से अचानक उन्होंने यहां का कार्यक्रम कैंसिल कर दिया और सीधा खलीलाबाद पहुंच गए।

(Deputy CM Manish Sisodia said in Gorakhpur)

Also Read : UTTARPRADESH : ताजमहल देखने का इंतजार ब्रायन लारा को लगा सदियों जितना लंबा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular