Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsSambhal Crime News : संभल में दबंगों ने महिला-युवक को पेड़ से...

Sambhal Crime News : संभल में दबंगों ने महिला-युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़) संभल : उत्तर प्रदेश में आये दिन अपराध बढ़ता जा रहा है। सीमा योगी (Yogi Adityanath government) की यूपी में सख्ती के बावजूद अपराधियों को पुलिस और जेल जाने का कोई डर नहीं है।

ऐसा ही एक मामला संभल से आया है। यहां से दिल दहलाने वाली एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रही है। इसके बाद पुलिस (Sambhal Police) ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

संभल में दबंगों ने एक महिला और पुरुष को पेड़ से रस्सी से बांध कर पिटाई की गई। यही नहीं महिला को नाली में गिराकर पीटा और घसीटा गया। घटना का वीडिओ मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई।

महिला और पुरुष गंभीर रूप से घायल

यह मामला जुनावई थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां भूसे की बुर्जी बांधने के लिए दूसरे गांव से बुलाए गए युवक और एक महिला को दबंगों ने एक पेड़ से बांध कर पीटा है। इस हैवानियत में महिला और पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए है। वहीं किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक पड़ोस के ही गांव का है, जिसे महिला ने भूसे की बुर्जी बंधवाने के लिए बुलाया था। जिसका आरोपी विरोध कर रहे थे। पुलिस ने वीडिओ वायरल होने के बाद केस दर्ज कर महिला और युवक का मेडिकल कराया। संभल एसपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी और बंधक बनाने का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। संभल एसपी ने लोगों को कानून हाथ में न लेने की हिदायत दी है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular