Monday, July 15, 2024
Homeउत्तर प्रदेशElectricity Worker Strike: इस जिले में डीएम ने दी बिजली कर्मचारियों को...

Electricity Worker Strike: इस जिले में डीएम ने दी बिजली कर्मचारियों को चेतावनी बिजली बाधित करने वालों पर होगी कार्रवाई

- Advertisement -

Electricity Worker Strike: जनपद मुजफ्फरनगर में 2 दिन से चल रही बिजली कर्मियों की हड़ताल से विद्युत आपूर्ति व्यवस्था लड़खड़ा रही है। शहर के कई स्थानों का पर बिजली पानी की समस्या पैदा हो रही है । कई स्थानों पर बिजली सप्लाई सुचारू ना होने के कारण औद्योगिक इकाइयां ठप है। जिसके चलते करोड़ों रुपए का नुकसान भी औद्योगिक इकाइयों को हो रहा है। वहीं शहरी क्षेत्र में आमजन मानस लोग पानी को भी तरस रहे हैं। रात से गयी बिजली की वजह से इनवर्टर बैटरियां डाउन हो गयी तो पानी के टैंक भी खाली हो गये हैं।

आमजनों को उठानी पड़ रही परेशानी

विद्युत व्यवस्था चरमराने से आम जनता परेशान है। जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने बताया कि बिजली की व्यवस्था ठीक है। जहां से गड़बड़ी की शिकायत मिली थी वहां पर ठीक कर दी गई है। कई स्थानों पर शिकायत मिली थी मगर प्रशासन ने समय रहते वहां ठीक कर लिया है। जिलाधिकारी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि घबराने वाली कोई बात नहीं है। हम लोग लगातार बिजली व्यवस्था ठीक कर रहे हैं। बिजली कंट्रोल रूम भी बना दिया गया है। बिजली कंट्रोल रूम पर एडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट व्यवस्था देख रहे हैं। हमने शहर के फीडरों को ठीक करने के लिए आईटीआई के प्रशिक्षु कर्मचारियों को भी विद्युत व्यवस्था के लिये लगा दिया गया है। प्राइवेट लाइनमैन व इसके लिए प्राइवेट ठेकेदार भी हमने हायर कर लिए गए हैं। जिससे बिजली व्यवस्था को ठीक कराया जा सके और मुजफ्फरनगर वासियों को चरमराई विधुत व्यवस्था से निजात दिला सके।

कर्मचारियों की मनमानी नहीं होगी बरदास्त

उन्होंने कहा कि अगर कोई भी बिजली कर्मचारी बिजली व्यवस्था में टांग अड़ाएगा उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। डीएम ने भरोसा दिलाते हुए कहा हैं कि जल्दी ही पूरी विद्युत व्यवस्था ठीक कर दी जाएगी। इन विद्युत व्यवस्थाओं को ठीक करने के लिये जगह-जगह एसडीएम सिटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार आदि की ड्यूटी लगाई गई है। जो व्यवस्था देख रहे है और कोई भी समस्या आ रही है तो उसको ठीक करा रहै हैं। डीएम अरविंद मलप्पा बंगारी ने मुजफ्फरनगरवासियो से अपील करते हुए कहा है कि हमारी मुजफ्फरनगर वासियों से अपील है कि इस संकट की घड़ी में सहयोग करें ओर जिला प्रसासन का साथ दे किसी भी परेशानी से बचने के लिए विधुत कंट्रोल रूम के नम्बर भी जारी किए गए है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular