Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsIND vs AUS 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा 'करो...

IND vs AUS 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा ‘करो या मरो’ मुकाबला जानें कब,और कहां खेला जाएगा मैच; टीम इंडिया की प्लेइंग-11

- Advertisement -

IND vs AUS 3rd ODI Live Streaming: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इन दिनों तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में अभी तक कुल दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसमें पहला मैच टीम इंडिया ने जबकि दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया नेे जीता था। अब इस सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला 22 मार्च को खेला जाएगा।

दूसरे मुकाबले में भारत की फ्लॉप रही बल्लेबाजी-गेंदबाजी

बता दें कि यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा। यह मैच सीरीज का करो या मरो वाला होगा। क्योंकि इस मुकाबले को जीतने वाली टीम ना सिर्फ मैच बल्कि सीरिज भी अपने नाम कर लेगी। ऐसे में यह जरूरी हो जाता है कि दूसरे मैच में भारत की फ्लॉप रही बल्लेबाजी को देखते हुए इस अहम मुकाबले में टीम की प्लेइंग इलेवन क्या होगी?

टीम इंडिया को सीरीज जीतने के लिए दोनों डिपार्टमेंट में करनी होगी वापसी

गौरतलब है कि भारतीय टीम को दूसरे वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 10 विकेटों से करारी शिकस्त मिली थी। विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही पूरी तरीके से फ्लॉप नज़र आई। इस मुकाबले में भारत के बल्लेबाजों ने ऐसी बल्लेबाजी की कि वो 150 का आंकड़ा भी नहीं पार कर सके थे। वहीं गेंदबाजी में भी कोई भी बॉलर एक भी विकेट अपने नाम नहीं कर सका था। ऐसे में भारत को अगर टेस्ट के बाद वनडे सीरिज जीतनी है तो उसे इन दोनों डिपार्टमेंट में अच्छा में मजबूत वापसी करनी होगी।

दूसरा वनडे जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के हौंसले बुलंद

वहीं दूसरी ओर अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम की अगर बात करें तो दूसरे मैच में 10 विकेटों से जीत के बाद उसके हौंसले बुलंद नज़र आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे में गेंदबाजी और बल्लेबाजी क्रम में  शानदार प्रदर्शन किया था। कंगारू टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टॉर्क ने पहले पॉवरप्ले में ही भारत के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया था जिसके बाद ही भारतीय टीम बैकफुट पर चली गई। इसलिए ऑस्ट्रेलिया टीम उनसे एक बार फिर से उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद कर रही होगी।

ये हो सकती है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर/अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी.

Meerut: पूर्व बसपा मंत्री याकूब कुरैशी की संपत्ति होगी कुर्क, प्रशासन ने दिया आदेश

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular