Sunday, July 7, 2024
HomeCricket newsIND VS AUS 4th Test Match: चौथे टेस्ट में भारत की मजबूत...

IND VS AUS 4th Test Match: चौथे टेस्ट में भारत की मजबूत शुरूआत गिल-पुजारा क्रीज पर डटे, जानें Match से जुड़े Update

- Advertisement -

IND VS AUS 4th Test Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज के आखिरी टेस्ट के तीसरे दिन का खेल शुरू हुआ। टीम इंडिया के लिए शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने पारी की शुरूआत की। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा 35 रन बनाकर मैथ्यू कुह्नमैन का शिकार बने। भारत की ओर से क्रीज पर इस समय ओपनर शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा मौजूद हैं।

खबर में खास:

  • ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 480 रनों पर सिमटी
  • भारत की शुरूआत रही खराब, बावजूद टीम अच्छी स्थिति में

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 480 रनों पर सिमटी

आज सभी बल्लेबाजों से अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद की जा रही है। खासकर चेतेश्वर पुजारा,शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और तीनों मैचों में फ्लॉप रहे विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत। बता दें इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम 480 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी। कंगारू टीम की ओर से दो बल्लेबाजों ने शतक लगाया। ओपनर उस्मान ख्वाजा ने 21 चौकों की मदद से 180 रनों की पारी खेली। अक्षर पटेल ने उन्हों पवेलियन की राह दिखाई तो वहीं कैमरन ग्रीन ने 114 रन बनाए। स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें चलता किया। भारत की ओर से अश्विन ने सबसे ज्यादा 6 विकेट अपने नाम किए तो वहीं मोहम्मद शमी ने 2 विकेट चटकाए।

भारत की शुरूआत रही खराब, बावजूद टीम अच्छी स्थिति में

टीम इंडिया के लिए शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने पारी की शुरूआत की। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा सस्ते में पवेलियन लौट गए। उन्होंने 35 रनों का योगदान दिया। रोहित को मैथ्यू ने आउट किया। भारत की ओर से क्रीज पर इस समय ओपनर शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा मौजूद हैं। भारत का स्कोर 156/1 पर एक है। भारत अभी भी बहुत पीछे है।

Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी के रिश्तेदार के घर पर SIT टीम ने की छापेमारी, तलाशी के बाद किया सील

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular