Tuesday, July 2, 2024
Homeउपयोगिता समाचारIND Vs AUS: ऑस्ट्रेलिया टीम को लगा तगड़ा झटका, तीसरे टेस्ट से...

IND Vs AUS: ऑस्ट्रेलिया टीम को लगा तगड़ा झटका, तीसरे टेस्ट से बाहर हुए कप्तान, अब इन्हें मिलेगी टीम की कमान

- Advertisement -

IND Vs AUS 3rd Test: 1 मार्च से शुरू हो रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा लगा है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस तीसरा टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे। दिल्ली टेस्ट के तुरंत बाद कप्तान कमिंस ऑस्ट्रेलिया वापस लौट गए थे। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के हवाले से आई खबर के अनुसार पारिवारिक कारणों की वजह से इंदौर टेस्ट तक पैट कमिंस इंडिया वापस नहीं आ पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया पहले ही चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-2 से पीछे चल रही है। अब ऐसे में पैट कमिंस के नहीं खेलने की स्थिति में टीम की कमान उपकप्तान स्टीव स्मिथ के हाथों में सौंपी जा सकती है।

ऑस्ट्रेलिया को लगातार एक के बाद एक लग रहे हैं झटके

सीनियर खिलाड़ियों की गैर हाजिरी में ऑस्ट्रेलिया के प्रदर्शन पर रहेगी नज़र

गौरतलब है कि टीम में तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क और स्टार ऑलराउंर कैमरून ग्रीन पूरी तरह फिट हो चुके हैं। ऐसे में आशा जताई जा रही है कि दोनों ही खिलाड़ियों को इंदौर टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा। सीनियर खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया किस प्लेइंग इलवेन के साथ मैदान पर उतरेगी ये देखना भी काफी दिलचस्प रहने वाला है।
SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular