Sunday, July 7, 2024
HomeCricket newsIND vs WI: तीसरे टी20 में जानिए क्या है दोनों टीमों की...

IND vs WI: तीसरे टी20 में जानिए क्या है दोनों टीमों की प्लेइग 11? इन युवा खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। आज रात को गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम इससे पहले दो टी20 मैचों मे वेस्टइंडीज के खिलाप लगातार दो करारी हार का सामना कर चुकी है।

अगर भारतीय टीम तीसरा टी20 मैच हार जाती तो वह मुकाबले के साथ सीरीज भी हार जाएगी। भारतीय टीम के लिए तीसरा टी20 मुकाबला करो या मरो से कम नहीं है।

जीत को कायम रखना चाहेगी वेस्टइंडीज

इस करो या मरों के मुकाबले में भारतीय टीम हर हाल में तीसरा टी20 मुकाबला जीतकर सीरीज के खतरे को टालना चाहेगी। वहीं वेस्टइंडीज की टीम की नजरें जीत को बरकार रखने की रहेगी।

युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल कर सकते हैं डेब्यू

तीसरे टी20 में विस्फोटक युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को डेब्यू का मौका मिल सकता है। उन्होंने आईपीएल 2023 में राजस्थान के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। इस दौरान यशस्वी जसवाल ने राजस्थान के लिए कई महत्वपूर्ण पारी खेली। वह पहली ही गेद से गेदबाजों पर अटैक करना शुरु कर देते हैं।

अगर यशस्वी को डेब्यू का मौका मिलता है तो फिर वह ईशान किशन के साथ ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं। फिर शुभमन गिल को तीन नंबर पर बैटीग करना होगा।

इन सभी बदलावों के साथ उतरेगी टीम इंडिया

भारतीय टीम तीसरे टी20 में कई बदलाव के साथ उतर सकती है। मुकेश कुमार की जगह आवेश खान या उमरान मलिक को टीम में शामिल किया जा सकता है। वहीं रवि बिश्नोई की जगह कुलदीप यादव को टीम में वापसी हो सकती है

हार्दिक और अर्शदीप को दूसरे मैच में स्विंग मिली थी और यही दोनों गेंदबाजी की शुरूआत करेंगे। दो महीने बाद खेल रहे चहल प्रभावी रहे, लेकिन बिश्नोई कोई कमाल नहीं दिखा सके. इस दौरान तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने काफी रन लुटाए, जिनकी जगह आवेश खान या उमरान मलिक को टीम में शामिल किया जा सकता है।

तीसरे टी20 मुकाबले में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

– ईशान किशन (विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन, कुलदीप यादव, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल।

ALSO READ

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular