Tuesday, July 2, 2024
HomeCricket newsIND VsWI: हार्दिक पांड्या की इस हरकत को लेकर भड़के फैंस, मैच...

IND VsWI: हार्दिक पांड्या की इस हरकत को लेकर भड़के फैंस, मैच के दौरान कर दिया कुछ ऐसा?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),IND VsWI: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टीम टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने 7 विकेट से मुकाबले को अपने नाम कर लिया। जीत दर्ज करने के साथ वेस्टइंडीज टीम को सीरीज में अजेय बढ़त लेने से रोक दिया । टीम इंडिया को गुयाना स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी20 मैच में 160 रनों का लक्ष्य मिला था।

इस दौरान सूर्य कुमार यादव और तिलक वर्मा की बेहतरीन पारियों के दम पर 17.5 ओवरों में आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया।

हार्दिक पांड्या को फैंस ने बताया सेल्फिश खिलाड़ी 

जीत के बाद भी फैंस भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या की एक हरकत पर काफी ज्यादा भड़क गए हैं। इस दौरान भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या को सेल्फिश खिलाड़ी बता रहे है।

तिलक वर्मा 49 रन बनाकर रहे नाबाद 

भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या फैंस के गुस्से का शिकार इसलिए होना पड़ रहा हैं क्योंकि उन्होंने तिलक वर्मा को उनका दूसरा अर्धशतक पूरा नहीं करने दिया। इस मैच में सूर्यकुमार यादव की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 83 रनों की पारी खेली।

वहीं जब टीम इंडिया को मुकाबले में जीत के लिए सिर्फ 2 रनों की जरुरत थी, उस समय भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या स्ट्राइक पर थे। वहीं तिलक वर्मा दूसरे छोर पर 49 रन बनाकर नाबाद खेल रहे थे।

टीम इंडिया ने 13 गेंद शेष रहते जीता मैच 

इस दौरान हार्दिक पांड्या ने उस समय रोवमन पॉवेल की गेंद पर छक्का लगा दिया। इससे भारतीय टीम को जीत तो हासिल हो गई, लेकिन तिलक वर्मा अपना दूसरा अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक पूरा नहीं कर सके ।

बता दें, टीम इंडिया ने मैच को 13 गेंद पहले ही जीत लिया था। ऐसे में हार्दिक पांड्या की इस हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपनी नाराजगी को जता रहे है।

ALSO READ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular