होम / आखिर कौन काट रहा है महिलाओं की चोटी? दहशत का माहौल, जानें पूरी खबर

आखिर कौन काट रहा है महिलाओं की चोटी? दहशत का माहौल, जानें पूरी खबर

• LAST UPDATED : April 4, 2023

Uttarakhand News: उत्तराखंड के रामनगर शहर में आज कल महिलाओं के अंदर एक अलग सा दहशत देखने को मिल रहा है। दरअसल शोभायात्रा में गई महिलाओं के कोई अचानक बाल काट रहा है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमे एक युवक किसी युवती का बाल कैची से काटता हुआ नजर आ रहा है। इसके घटना के बाद से ही महिलाओं में दहस्तक का महौल फैल गया है।

शोभायात्रा के दौरान काटे गई कुछ महिलाओं की चोटी

कल रामनगर से निकाली गई शोभायात्रा में कुछ बदमाशों ने महिलाओं के बाल काटकर वहां का माहौल खराब करने की कोशिश की। जिसके बाद इस घटना से जुड़ा हुआ एक वीडियो में सामने आया, जिसमें एक व्यक्ति महिला के बाल काटता हुआ दिख रहा है।

जानकारी के अनुसार, रविवार को रामनगर में बालाजी महाराज की शोभायात्रा निकाली गई थी। इस दौरान कुछ महिलाओं के बाल काटे गए, जिससे की महिलाओं में डर का माहौल बन गया। शहर का माहौल खराब न हो, इसलिए पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक्शन लिया। पुलिस की टीम इस सच का पता लगाने में जुट गई। वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति महिला को बाल काटते हुए दिख रहा है।

पहलें भी काटे है कई महिलाओं के बाल

सूचना के अनुसार जो व्यक्ति वीडियो में महिला के बाल काटते नजर आ रहा है, वे पहले भी रामनगर में महिलाओं के बाल काटते हुए पकड़ा जा चुका है। इतना ही नहीं लोगों ने बताया कि 30 मार्च को रामनगर में रामनवमी पर निकली शोभायात्रा में भी कई महिलाओं के बाल इसी युवक ने काटे थे।

फिलहाल इस पूरे मामले में नगर की सामाजिक संस्था के पदाधिकारियों ने कोतवाली पुलिस को ज्ञापन सौंपा और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। मामले में कोतवाली के एसएसआई ने बताया कि आरोपी की तलाश जारी है और उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- Dehradun News: इस दिन उत्तराखंड आएंगे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, नई योजनाओं का मिलेगा सौगात

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox