होम / Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पर बोला हमला, बोले-जो विपक्ष का सम्मान नहीं करते…….पढ़ें पूरी खबर

Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पर बोला हमला, बोले-जो विपक्ष का सम्मान नहीं करते…….पढ़ें पूरी खबर

• LAST UPDATED : May 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होने आए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नए संसद के उद्घाटन में नही जाने के सवाल पर कहा कि नया संसद बनने से जरूरी है कि लोकतांत्रिक परंपराओं को निभाया जाए जो विपक्ष का सम्मान नहीं करते। जो नफरत की राजनीति करते हो। जो जनता से झूठ बोले और झूठ को छुपाने के लिए नया इवेंट करें। उनके समारोह में क्या जाना। इस उद्घाटन से जनता को कोई खुशी नहीं होगी।

यूपी की 80 में से 80 सीटें हराने का संकल्प लेगी सपा-अखिलेश यादव

अखिलेश ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में पूरी तरह धांधली हुई। अधिकारियों और पुलिस लगाकर उन्होंने अपने लोगों को जिता दिया। जनता आने वाले चुनाव में इन्हें सबक सिखाएगी। अखिलेश यादव ने कहा कि आजम खान को फसाया गया है, सरकार और अधिकारी मिलकर उन्हें फंसा रहे हैं। रालोद के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि उनका जो गठबंधन है उसके साथ आगे भी रहेगा। यूपी की 80 में से 80 सीटें हराने का संकल्प समाजवादी पार्टी लेगी और उसका गठबंधन लेगा।

प्रधानमंत्री द्वारा नए संसद भवन का उद्घाटन करने पर विपक्ष का एतराज

जबसे संसद भवन का कार्य शुरू हुआ है। तब से ही सरकार और विपक्ष की राजनीति भी गरमाई हुई है। 26 मई को प्रधानमंत्री के दूसरे कार्यकाल का 9 साल पूरा हुआ। इसी कड़ी पीएम मोदी नई संसद की इमारत का उद्घाटन करने वाले हैं फिर क्या था सियासत भी जोरों पर है। दरअसल पीएम मोदी 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन करने जा रहे हैं। इस पर कांग्रेस समेत विपक्ष अब हमलावर है। कांग्रेस ने तो मांग तक रख दी है कि इस नए संसद भवन का उद्घाटन प्रधानमंत्री के हाथों के वजाय, राष्ट्रपति के हाथों होना चाहिए। इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका भी दायर की गई थी। जिसे शुक्रवार को कोर्ट ने खारिज कर दिया और साथ ही याचिकाकर्ता को फटकारते हुए कहा कि ऐसी याचिका से आप पर जुर्माना भी लग सकता है।

Ghazipur Crime: बदमाशों पर सख्त योगी सरकार, अंतर्जनपदीय शातिर पुलिस मुठभेड़ में घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox