होम / Akhilesh Yadav Clarified : अखिलेश यादव ने दी सफाई, योगी सरकार के खात्मे को कही थी बात

Akhilesh Yadav Clarified : अखिलेश यादव ने दी सफाई, योगी सरकार के खात्मे को कही थी बात

• LAST UPDATED : December 15, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Akhilesh Yadav Clarified : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काशी दौरे को लेकर दिए एक बयान पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सफाई दी है। अखिलेश ने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना करता हूं। मेरा आशय यूपी सरकार के खात्मे से था। यूपी में योगी और मोदी का समय अब चला गया है। अखिलेश के ताजा रुख को उनका बैकफुट पर जाना माना जा रहा है। (Akhilesh Yadav Clarified)

अखिलेश ने यह भी कहा कि मुझे हिन्दू होने पर गर्व है, लेकिन वोट के लिए अपना धर्म नहीं बेचता हूं। इससे पहले अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि काशी अच्छी जगह है। अंतिम समय पर काशी से अच्छी जगह कोई और नहीं है, आखिरी समय में वहीं रहा जाता है। अखिलेश इटावा में मीडिया से बात कर रहे थे. उनका बयान सामने आते ही बीजेपी हमलावर हो गई।

अखिलेश यादव को शर्म आनी चाहिए (Akhilesh Yadav Clarified)

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव का प्रधानमंत्री पर ओछी टिप्पणी करना एक शर्म की बात है। यह दरशाता है की उनकी मानसिकता औरंगजेब की है, उनकी मानसिकता जिन्ना की है। जिस तरह से उन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई वहीं उनकी सोच है। योगी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि भव्य और दिव्य काशी के रूप में प्रधानमंत्री ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को विकसित किया है और जो लोकार्पण हुआ है वह आज इतिहास बना है। (Akhilesh Yadav Clarified)

ग़ज़नवी और बाबर ने जो हिंदुओं की आस्था कुचली थी उस सम्मान को आज स्थापित किया जा रहा है। यूपी ही नहीं बिहार और मोदी सरकार के मंत्रियों ने भी अखिलेश को घेरा। राज्यसभा सदस्य और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अखिलेश यादव की टिप्पणी का जवाब आने वाले चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता देगी। ये अपमानजनक और निचले स्तर की टिप्पणी है।

(Akhilesh Yadav Clarified)

Also Read : Kushinagar to Kolkata and Mumbai Flights Canceled : कुशीनगर से कोलकाता और मुंबई की उड़ानें हुई रद, ओमीक्रॉन का हवाला दे 26 मार्च तक टाला प्लान

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox