होम / Aligarh News: मेले से लौट रही टूरिस्ट बस पलटी, करीब दो दर्जन लोग घायल

Aligarh News: मेले से लौट रही टूरिस्ट बस पलटी, करीब दो दर्जन लोग घायल

• LAST UPDATED : February 6, 2023

(The tourist bus returning from the fair overturned in Aligarh. More than two dozen people were injured when the bus overturned.): अलीगढ़ में मेले से लौट रही टूरिस्ट बस पलटी। बस पलटने से करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए। बता दें, घायलों को जिला के मलखान सिंह अस्पताल और जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

Aligarh News: सोमवार को उत्तर-प्रदेश के अलीगढ़ शाहजहांपुर के मेले से टूरिस्ट बस में सवार यात्री शाहजहांपुर में पूर्णमासी का मेला में हिस्सा लेकर लौट रहे थे। मेले से लौटते वक्त लोधा इलाके के खेरेश्वर धाम के नजदीक नीलगाय के सामने आने से बस के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। जिससे बस डिवाइडर से डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस में 45 से ज्यादा लोग सवार थे। जिसमें ज्यादातर महिलाएं शामिल थी।

3 महिलाओं के कटे हाथ

बस डिवाइडर से टकराकर पलटने से करीब 2 दर्जन यात्री घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला के मलखान सिंह अस्पताल और जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

3 महिलाओं की हालत गंभीर हैं। बता दें, घटना में 3 महिलाओं के हाथ कटकर अलग हो गए है। वहीं 9 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस के ड्राइवर उमाशंकर ने बताया कि, अचानक नीलगाय के सामने आने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

यह भी पढ़ें-

Ramcharitmanas Vivad: स्वामी प्रसाद के बयान से नाराज ब्राह्मण समाज, जाने पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox