होम / Amit Shah Addressing Rally in Kushinagar : कुशीनगर में बोले अमित शाह, अखिलेश के झांसे में नहीं आती जनता

Amit Shah Addressing Rally in Kushinagar : कुशीनगर में बोले अमित शाह, अखिलेश के झांसे में नहीं आती जनता

• LAST UPDATED : February 28, 2022

इंडिया न्यूज, कुशीनगर।

Amit Shah Addressing Rally in Kushinagar : गृहमंत्री अमित शाह ने कुशीनगर में जमकर सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के 5 चरणों के चुनाव में भाजपा ने बहुमत के बराबर सीटें प्राप्त कर ली हैं। छठे और सातवें चरण में उत्तर प्रदेश के मतदाताओं ने 300 पार वाली सरकार बनाने के लिए वोटिंग करनी है। (Amit Shah Addressing Rally in Kushinagar)

उन्होंने कहा कि यूपी की जनता अखिलेश यादव के झांसे में आने वाली नहीं है। 2014 में पूरे देश और यूपी ने मोदी को पीएम बनाया था। यूपी ने 80 में से 73 सीटें भाजपा की झोली में डालकर पहली बार किसी गैर कांग्रेसी दल को बहुमत से ज्यादा सीटें जिताई थीं।

कुछ लोग जनता को बहकावे में लेने की कोशिश करते हैं (Amit Shah Addressing Rally in Kushinagar)

शाह ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश के लोग अखिलेश जी के बहकावे में आकर टीका न लगवाते, तो क्या यहां के लोग कोरोना की तीसरी लहर में बच पाते? ये कैसे नेता हैं, जो अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति के लिए जनता को तक बहकाने का काम करते हैं। (Amit Shah Addressing Rally in Kushinagar)

सीएम योगी ने चुन-चुनकर माफियाओं को यूपी से खदेड़ने का काम किया है। आज अतीक अहमद, आजम खान, मुख्तार अंसारी, जेल में हैं। इन तीनों ने सपा-बसपा के राज में जनता को परेशान किया है।

(Amit Shah Addressing Rally in Kushinagar)

Also Read : Gold was Overlaid in Kashi Vishwanath Temple : 37 किलो सोने से बढ़ी गर्भगृह की चमक, 187 वर्ष बाद विश्वनाथ मंदिर में मढ़ा सोना

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox