होम / Amit Shah Will Lead BJP in Purvanchal : पूर्वांचल में बढ़ेगी मोदी-शाह की सक्रियता, काशी और गोरक्ष क्षेत्र पर भाजपा का फोकस

Amit Shah Will Lead BJP in Purvanchal : पूर्वांचल में बढ़ेगी मोदी-शाह की सक्रियता, काशी और गोरक्ष क्षेत्र पर भाजपा का फोकस

• LAST UPDATED : February 21, 2022

इंडिया न्यूज, वाराणसी/गोरखपुर।

Amit Shah Will Lead BJP in Purvanchal : पूर्वांचल की सियासी जमीन पर अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए विधानसभा चुनाव में भाजपा की कमान गृहमंत्री अमित शाह संभालेंगे। तीसरे चरण का मतदान पूरा होने के बाद अब काशी और गोरक्ष क्षेत्र के विधानसभा सीटों पर प्रचार की रणनीति बनाई जा रही है। (Amit Shah Will Lead BJP in Purvanchal)

भाजपा के दिग्गज ना सिर्फ जनसभा और रैली करेंगे बल्कि रोड शो के जरिए भी जनता के बीच जाएंगे। पीएम मोदी 23 और 24 फरवरी को काशी क्षेत्र के पांच जिलों में रैली कर प्रचार अभियान को धार देंगे। भाजपा ने काशी क्षेत्र की विधानसभाओं में प्रचार अभियान की रणनीति तैयार की है।

काशी क्षेत्र में प्रवास करेंगे अमित शाह (Amit Shah Will Lead BJP in Purvanchal)

भाजपा के उच्च पदस्थ सूत्रों की मानें तो गृहमंत्री फरवरी के अंतिम सप्ताह से काशी को केंद्र बनाकर प्रवास भी करेंगे। अब वाराणसी के साथ ही प्रयागराज, जौनपुर, गाजीपुर, चंदौली, भदोही, मिर्जापुर, सोनभद्र सहित अन्य जिलों में प्रचार की रणनीति को तैयार किया गया है। (Amit Shah Will Lead BJP in Purvanchal)

काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 फरवरी को कौशांबी, 24 फरवरी को अमेठी, सुल्तानपुर, प्रयागराज और प्रतापगढ़ में जनसभा करेंगे। काशी क्षेत्र के प्रचार अभियान की शुरुआत 22 फरवरी को गृहमंत्री शाह प्रयागराज में रोड शो के जरिए करेंगे।

नड्डा और राजनाथ भी करेंगे प्रचार (Amit Shah Will Lead BJP in Purvanchal)

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 23 फरवरी को वाराणसी की अजगरा और दो मार्च को शहर उत्तरी व सेवापुरी में जनता के बीच जाएंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 24 फरवरी को जौनपुर की मल्हनी, बदलापुर, गाजीपुर की जंगीपुर और चार मार्च को भदोही के ज्ञानपुर और वाराणसी की शिवपुर और चंदौली के चकिया में प्रचार अभियान को गति देंगे। (Amit Shah Will Lead BJP in Purvanchal)

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती, राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, सांसद हेमा मालिनी, मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ सहित अन्य स्टार प्रचारक भी पूर्वांचल में रोड शो के जरिए माहौल बनाएंगे।

(Amit Shah Will Lead BJP in Purvanchal)

Also Read : Modi Touches Feet of BJP District President : मोदी ने क्यों छुए बीजेपी जिलाध्यक्ष के पैर, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox