होम / Atal Setu Bridge: रोक के बाद भी अटल सेतु पर चले ऑटो रिक्शा, Photo वायरल

Atal Setu Bridge: रोक के बाद भी अटल सेतु पर चले ऑटो रिक्शा, Photo वायरल

• LAST UPDATED : January 16, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Atal Setu Bridge: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मुंबई ट्रांस-हार्बर लिंक (MTHL) पुल का उद्घाटन किया। MTHL यानी अटल सेतु ब्रिज 18 हजार करोड़ रुपये की लागत से बना है। 21.8 किमी लंबा छह लेन वाला एमटीएचएल देश का सबसे लंबा समुद्री पुल है। इसका 16.5 किमी भाग समुद्र में और 5’5 किमी भूमि पर है।

 ट्रैफिक नियमों का हुआ उल्लंघन

शनिवार सुबह से इस पर यातायात शुरू हो गया। अनुमान है कि एक दिन में करीब 70 हजार वाहन अटल ब्रिज से गुजरेंगे। अटल सेतु पर कई लोग खुलेआम ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। इसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कई वाहन चालक यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए कैमरे में रिकार्ड हुए हैं। ऐसे ही एक वीडियो में मुंबई ट्रांस-हार्बर लिंक ब्रिज पर एक ऑटो रिक्शा तेजी से दौड़ता नजर आ रहा है।

तस्वीर हुआ वायरल (Atal Setu Bridge)

ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं जिनमें लोग अटल सेतु को पिकनिक स्पॉट मानकर कहीं भी अपनी गाड़ियां पार्क कर रहे हैं और तस्वीरें ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने अटल सेतु पुल के किनारे खड़ी गाड़ियों के वीडियो पोस्ट किए हैं। कुछ वीडियो में लोग तस्वीरें लेने के लिए डेक पर जाते दिख रहे हैं, जो काफी खतरनाक साबित हो सकता है। रविवार को ट्रैफिक पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वालों को दंडित किया। रविवार को कम से कम 264 वाहन चालकों पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया। ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि सोशल मीडिया पर सी ब्रिज को लेकर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो को देखते हुए रविवार को अटल सेतु पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे। इस दौरान उन्होंने सेल्फी लेने के लिए अपनी गाड़ी पुल के बीच में खड़ी कर दी।

ALSO READ: 

Ram Mandir: आज से शुरू होगा प्राण प्रतिष्ठा का महोत्सव! श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने जारी किया कार्यक्रम की पूरी लिस्ट, देखें यहां 

Ram Mandir: रामलला के श्रद्धालुओं के लिए बड़ी खबर! 20 से 21 जनवरी को रहेगा बंद, जानिए कब कर सकेंगे रामलला के दर्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox