होम / Atiq Ahemed: आज दोपहर प्रयागराज पहुंचेगा माफिया अतीक, पुलिस करेगी कोर्ट में पेश

Atiq Ahemed: आज दोपहर प्रयागराज पहुंचेगा माफिया अतीक, पुलिस करेगी कोर्ट में पेश

• LAST UPDATED : April 12, 2023

Atiq Ahemed: उमेश पाल हात्याकांड में मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसके करीबियों पर कानून का शिकंजा बढ़ता जा रहा है। कल पुलिस अतीक को लेने गुजरात के साबरमती जेल पहुंची। वहां से माफिया को लेकर निकली। तय रूट के अनुसार आज दोपहर के दो बजे पुलिस अतीक को लेकर प्रयागराज पहुंच जाएगी। बताया जा रहा है कि आज ही उसे कोर्ट में भी पेश किया जाएगा। पुलिस डान के लिए कोर्ट से कस्टडी की डिमांड करगी जिसके बाद उससे उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ की जा सके।

बताया जा रहा है कि एसटीएफ की टीम पहले से तैयार है जो कि कस्टडी में माफिया से इस मामले में पूछताछ करेंगे। पुलिस कस्टडी मिलने के बाद शाम से ही माफिया से पूछताछ शुरू कर दी जाएगी। चूकी इस मामले के तह जाने के लिए पुलिस के पास जानने के लिए लंबे सवालों की लिस्ट है। ऐसे में माना जा रहा कि पुलिस कोर्ट से 1 महीने के लिए कस्टडी मांग सकती है।

साबरमती जेल से लाया जा रहा है माफिया

अतीक इससे पहले उमेश पाल अपहरण मामले में साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। इससे पहले उसे नैनी जेल में रखा गया था। जहां से उसकी कोर्ट में पेशी की गई थी। अब उसे एक बार फिर से वहां से प्रयागराज लाया जा रहा है जहां कि कोर्ट में पेश किया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ में कुल आधा दर्जन अधिकारी शामिस है जो पूछताछ करेंगे। इन अधिकारियों में पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा, एडिशनल पुलिस कमिश्नर आकाश कुल्हारी अतीक से पूछताछ करेंगे।

माफिया के सामने होंगे उसके करीबी

उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद के करीबियों से पहले पूछताछ पहले की गई। अब खबर सामने आ रही है माफिया के करीबियों को उसके सामने बैठाया जाएगा। बताया जा रहे है दोनों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। ऐसे में कई जानकारियां बाहर आ सकती है। दरअसल उमेश पाल हत्याकंड में पुलिस सबूत जुटाने में लगी है। वहीं इस हत्याकांड में अतीक अहमद मुख्य आरोपी है।

Also Read: UP Civic Election 2023: सीएम के इस फैसले ने दिया विधायकों को झटका, देर हुई बैठक में हुई थी चर्चा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox