होम / Ayodhya News: महंत राजूदास बोले- ‘पश्चिम बंगाल में पाकिस्तान जिंदाबाद और हिंदुस्तान मुर्दाबाद का नारा लगता है’

Ayodhya News: महंत राजूदास बोले- ‘पश्चिम बंगाल में पाकिस्तान जिंदाबाद और हिंदुस्तान मुर्दाबाद का नारा लगता है’

• LAST UPDATED : May 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Ayodhya News: एक तरफ देशभर में ‘द केरला स्टोरी’ मूवी की धूम है तो वहीं कुछ राज्यों ने इस फिल्म पर बैन लगाया तो कुछ ने टैक्स फ्री भी किया। बता दें कि केरल, तमिलनाडू और पश्चिम बंगाल ने इस फिल्म के रीलीज पर रोक लगा दी। इस रोक के बाद सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका डाली गई। इस याचिका के बाद कोर्ट ने फिल्म की रोक वाले राज्य से कही कि फिल्म के रीलीज पर रोक न लगाई जाए।

कोर्ट ने कहा फिल्म पर न हो रोक

दरअसल पश्चिम बंगाल में ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म का लगातार विरोध हो रहा है तो वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘द केरला स्टोरी’ को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है और अब अयोध्या के हनुमानगढ़ी के पुजारी महंत राजूदास ने ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर के सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सुप्रीम कोर्ट ने सख्त निर्देश दिया है की थियेटर की सुरक्षा मुहैया कराने की जिम्मेदारी पश्चिम बंगाल सरकार की होगी और कहा है कि द केरला स्टोरी पश्चिम बंगाल में चलेगा पश्चिम बंगाल की स्थिति बहुत खराब है।

पाकिस्तान जिंदाबाद और हिंदुस्तान मुर्दाबाद का नारा लगता है-राजूदास

राजू दास ने आगे कहा कि अभी मैं पश्चिम बंगाल का दौरा करके आया हूं। पश्चिम बंगाल में मैं एक जगह भाषण दे रहा था। मेरे सामने ही हिंदुस्तान मुर्दाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे थे। जैसे ही मैं मंच से उतरने की कोशिश किया तो पत्थरबाजी और प्याज और अंडे से हमला हुआ। वहां कोई भी सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी लेकिन तीन-चार लोगों की गिरफ्तारी हुई। वहां वंदे मातरम बोलने पर डंडे पड़ते हैं। नहीं बोल सकते हैं लेकिन सामने में ही पाकिस्तान जिंदाबाद और हिंदुस्तान मुर्दाबाद का नारा लगता है।

Sultanpur Accident: सुल्तानपुर में बोलेरो ट्रक की टक्कर में 4 घायल, अस्पताल में भर्ती

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox