होम / Badruddin Ajmal: AIUDF के अध्यक्ष ने दी मुसलमानों को नसीहत, रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के दौरान घर में ही रहें

Badruddin Ajmal: AIUDF के अध्यक्ष ने दी मुसलमानों को नसीहत, रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के दौरान घर में ही रहें

• LAST UPDATED : January 6, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Badruddin Ajmal: ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद बदरुद्दीन अजमल ने रामलला के प्राण प्रतिष्ठा से पहले मुसलमानों को नसीहत दी है। उन्होंने विवादित बयान लेते हुए कहा कि इस दौरान मुसलमानों को अपने घर में ही रहना है।

AIUDF के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि मुसलमान 20 से 26 जनवरी के बीच घर पर ही रहें और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान ट्रेन से यात्रा करने से बचें। बता दें कि बदरुद्दीन अजमल ने असम के बागबोर के कदमतला में एक मदरसे के शिलान्यास समारोह में यह विवादित बयान दिया है।

बीजेपी मुसलमानों की सबसे बड़ी दुश्मन: Badruddin Ajmal

इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी मुसलमानों की सबसे बड़ी दुश्मन है, इसलिए मुस्लिम समुदाय के लिए बेहतर है कि वे किसी भी तरह के कार्यक्रम से दूर रहें। वहीं, AIUDF बदरुद्दीन अजमल का बयान सामने आने के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है।

भाजपा मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बीजेपी मुसलमानों से नफरत नहीं करती। हम सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ के मंत्र के साथ काम करते हैं। उन्होंने ने बदरुद्दीन अजमल और असदुद्दीन ओवैसी पर आरोप लगाया कि जैसे लोग समाज में नफरत फैलाते हैं और बीजेपी सभी धर्मों का सम्मान करती है।

गौरतलब है कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम 22 जनवरी को आयोजित किया जाएगा। इसको लेकर श्रीराम की नगरी अयोध्या में जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही है और कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भी भेजे जा रहे हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि अयोध्या भूमि विवाद मामले में पूर्व वादी इकबाल अंसारी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किया गया है और वह प्रार्थना में भी भाग लेंगे।

Also Read:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox