होम / Barabanki News: मनोज तिवारी ने बालासोर ट्रेन हादसे को बताया साजिश, बोले- केजरीवाल कर रहे थे प्रार्थना, इसीलिए करानी पड़ रही सीबीआई जांच, जानिए और क्या कहा?

Barabanki News: मनोज तिवारी ने बालासोर ट्रेन हादसे को बताया साजिश, बोले- केजरीवाल कर रहे थे प्रार्थना, इसीलिए करानी पड़ रही सीबीआई जांच, जानिए और क्या कहा?

• LAST UPDATED : June 13, 2023

India News इंडिया न्यूज़,Barabanki News: भोजपुरी अभिनेता से भारतीय जनता पार्टी के सांसद बने मनोज तिवारी बाराबंकी में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने उड़ीसा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ट्रेन हादसे को लेकर देवी-देवताओं से प्रार्थना कर रहे थे। तो क्या वह चाहते हैं कि हादसा हो और लोग ऐसे मरे। उन्होंने कहा कि यह कोई सामान्य ट्रेन दुर्घटना नहीं है। बल्कि इसमें किसी की साजिश का भी पूरा अंदेशा है। क्योंकि इसकी जांच सीबीआई से करवानी पड़ रही है और सामान्य केस में इसकी जरूरत नहीं होती।

बालासोर में हुई ट्रेन दुर्घटना एक साजिश- मनोज तिवारी

उड़ीसा के बालासोर में हुई ट्रेन दुर्घटना को लेकर भी सांसद मनोज तिवारी ने बड़ा बयान दिया। मनेज तिवारी ने कहा कि हमें बहुत गर्व था कि पिछले आठ सालों में कोई भी ट्रेन हादसा नहीं देखने को मिला। उन्होंने कह आखिर इसकी सीबीआई जांच क्यों करवानी पड़ रही है। क्योंकि इसमें कुछ लोगों की नजर लगी हुई थी। उन्होंने कहा कि यह कोई सामान्य ट्रेन दुर्घटना नहीं है। बल्कि इसमें किसी की साजिश का भी पूरा अंदेशा है। क्योंकि सामान्य केस में तो सीबीआई जांच होती नहीं।

केजरीवाल भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि हादसा हो और लोग ऐसे मरें- BJP सांसद

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल इस हादसे को लेकर दिल्ली में बोल रहे थे कि सारे देवी-देवताओं से प्रार्थना किया और उन्होंने मिलकर सजा दी। मनोज तिवारी ने केजरीवाल से सवाल किया कि वह किसको सजा देने की बात कर रहे थे। अगर भारत में रेल दुर्घटनाएं नहीं हो रही हैं, तो क्या केजरीवाल भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि हादसा हो और लोग ऐसे मरें। ऐसे में जब तक सीबीआई की जांच रिपोर्ट नहीं आ जाती। इस हादसे को लेकर कुछ भी बोलना जल्दबाजी होगी। इस दौरान सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल डंके की चोट पर कह रहे हैं कि उनके पास भ्रष्टाचार का एटीएम है। जिसके पास भ्रष्टाचार का एटीएम है, उसे जनता कितने दिन बर्दाश्त करेगी।

Chandauli Crime: पत्नी के झगड़े के बाद हैवान बना पिता, बेटी को पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox