होम / Bihar News: KK पाठक ने 31 जनवरी तक बढ़ाई छुट्टी, शिक्षा विभाग में नए अपर मुख्य सचिव ने दिया ये जबाव

Bihar News: KK पाठक ने 31 जनवरी तक बढ़ाई छुट्टी, शिक्षा विभाग में नए अपर मुख्य सचिव ने दिया ये जबाव

• LAST UPDATED : January 18, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Bihar News: शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के छुट्टी से लौटने के मद्देनजर गुरुवार का दिन खास होगा। अपर मुख्य सचिव का अर्जित अवकाश 16 जनवरी को समाप्त हो गया है। 17 तारीख को सरकारी छुट्टी है। इसलिए सबकी नजर 18 जनवरी पर है। जब मुख्य सचिव आमिर सुबहानी से पूछा गया कि क्या शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक गुरुवार को लौटेंगे या आगे भी छुट्टी पर रहेंगे, तो उन्होंने कहा कि केके पाठक ने अपनी छुट्टी की अवधि बढ़ा दी है। उन्होंने अपनी छुट्टी 31 जनवरी तक बढ़ाने के लिए सरकार को आवेदन दिया है। आवेदन अभी विचाराधीन है। सुभानी ने छुट्टी बढ़ाने संबंधी आवेदन की पुष्टि करते हुए कहा कि उनकी ओर से छुट्टी बढ़ाने का आवेदन आया है।

आवेदन अभी विचाराधीन है

माना जा रहा है कि अब वह 31 जनवरी तक छुट्टी पर रहेंगे। उनके लौटने तक शिक्षा विभाग के सचिव वैद्यनाथ यादव अपर मुख्य सचिव स्तर का कामकाज देखते रहेंगे। इससे पहले पाठक ने 16 जनवरी तक छुट्टी पर रहने की अर्जी दी थी। उनकी छुट्टी मंगलवार को खत्म हो रही थी। 17 तारीख को सरकारी छुट्टी थी। उन्होंने छुट्टी पर रहते हुए इसकी समय सीमा बढ़ाने के लिए आवेदन किया है। अपर मुख्य सचिव केके पाठक आठ जनवरी से छुट्टी पर हैं।

केके पाठक की छुट्टी दूसरी बार बढ़ी (Bihar News)

हाल ही में अपर मुख्य सचिव केके पाठक का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद उनके इस्तीफे की खबरों ने जोर पकड़ लिया था, लेकिन बाद में शिक्षा विभाग की ओर से स्पष्टीकरण दिया गया कि वह 16 जनवरी तक छुट्टी पर रहेंगे। 8 जनवरी से छुट्टी पर हैं, पहले उन्होंने 14 जनवरी तक छुट्टी ली, फिर 16 जनवरी तक छुट्टी बढ़ा दी। अब एक बार फिर छुट्टियां बढ़ाने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कहा जा रहा है कि कुछ फैसले बदलने के दबाव के कारण वह नाराज हैं। वैसे उन्होंने कहा है कि वह स्वास्थ्य कारणों से छुट्टी लेंगे।

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox